26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘पठान’ के कलेक्शन को लेकर काजोल ने खोल दी पोल? केआरके ने किया रिएक्ट, बोले- ‘ये है बॉलीवुड का असली चेहरा…’

काजोल और शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है. दोनों ने साथ में फिल्म बाज़ीगर से लेकर दिलवाले तक सात फिल्मों में काम किया है. इस बीच काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है.

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है. फिल्म के प्रिव्यू को जबरदस्त व्यूज मिले और दर्शकों ने इसे खूब पसन्द किया. इसी साल किंग खान की मूवी पठान सिनेमाघरों मे रिलीज हुई थी, जिसने कलेक्शन के मामले में कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया. देश और दुनियाभर में मूवी ने जबरदस्त कमाई की और सबको हैरान कर दिया. इस बीत काजोल ने ऐसा कुछ कह दिया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी. इसपर केआरके ने भी रिएक्ट किया है.

पठान ने वास्तव में कितना कमाया?

काजोल और शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है. दोनों ने साथ में फिल्म बाज़ीगर से लेकर दिलवाले तक सात फिल्मों में काम किया है. इस बीच काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है. हाल ही में लाइव हिंदुस्तान के साथ एक इंटरव्यू में काजोल से रैपिड-फायर सेगमेंट में पूछा गया कि वह शाहरुख खान से क्या पूछेंगी. कुछ देर सोचने के बाद, उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया और कहा, “पठान ने वास्तव में कितना कमाया?” ये पूछकर वो हंस पड़ी.

केआरके ने किया रिएक्ट

इस वीडियो पर एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, काजोल ‘पठान’ बिजनेस का मजाक उड़ा रही हैं. मतलब अजय घर पर उससे चर्चा कर रहा होगा कि शाहरुख खान ने फर्जी कलेक्शन दिया है. ये है बॉलीवुड का असली चेहरा. दूसरी तरफ ट्विटर पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, आखिर सच बाहर आ गया. एक अन्य यूजर ने लिखा, “इसका पूरा इंटरव्यू तो देखो सर. सबसे पहले उसने ही कॉन्ग्रैचुलेट किया है शाहरुख खान को.”

Also Read: ऑनस्क्रीन लिपलॉक करने से नहीं कतराए ये सेलेब्स, 23 साल बाद काजोल ने इस एक्टर के लिए तोड़ा नो किसिंग पॉलिसी

जवान कब होगी रिलीज?

एटली द्वारा निर्देशित जवान एक एक्शन फिल्म है जिसमें शाहरुख एक पिता और एक बेटे की दोहरी भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, विशेष भूमिका में दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और रिद्धि डोगरा भी हैं. इसमें संजय दत्त और थलपति विजय भी कैमियो में नजर आएंगे. जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कुछ दिन पहले विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि जवान “ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर” होगी. बात दें कि इन दिनों वो अपनी फिल्म द वैक्सीन वॉर को लेकर चर्चा में है. यह फिल्म महामारी के दौरान भारत में बनी कोरोना वायरस वैक्सीन पर आधारित होगी. यह हिंदी, अंग्रेजी, बांग्ला, पंजाबी, भोजपुरी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, गुजराती और मराठी में रिलीज होगी.

शाहरुख खान ने की नयनतारा की तारीफ

हाल ही में नयनतारा के पति विग्नेश शिवन ने जवान फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसके जवाब देते हिए किंग खान ने लिखा था, आपके प्यार के लिए धन्यवाद. नयनतारा अद्भुत हैं…लेकिन मैं यह कौन कह रहा हूं. आप तो पहले से ही जानते हैं!!! लेकिन पति, सावधान रहें, उसने अब कुछ बड़े लात और घूंसे सीख लिए हैं!!” इसके बाद विग्नेश ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘बहुत दयालु सर, हां सर बहुत सावधान रहते हैं, लेकिन मैंने यह भी सुना है कि फिल्म में आप दोनों के बीच कुछ अच्छा रोमांस है, यह उसने रोमांस के राजा से सीखा है, इसलिए पहले से ही इसकी खुशी के साथ इसे संजो रहा हूं.’ ऐसा सपना आपके #SRK द #किंगऑफ़हार्ट्स #बादशाह #जवान @Atlee_dir के साथ डेब्यू एक विशाल ग्लोबल #ब्लॉकबस्टर बनने वाला है.”

Also Read: Mirzapur, पाताल लोक और सेक्रेड गेम्स पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं ऐसी वेब सीरीज में काम…

वेब सीरीज द ट्रायल में है काजोल

काजोल ने वेब सीरीज द ट्रायल से ओटीटी की दुनिया में कदम रख लिया है. सीरीज में वो एक वकील नोयोनिका सेनगुप्ता की भूमिका में नजर आई है. 14 जुलाई से ये डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है. सीरीज में अपनी एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने लिपलॉक को लेकर चर्चा में है. काजोल ने 23 साल बाद अपनी नो-किसिंग पॉलिसी को तोड़कर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है. शो में वकील नोयोनिका सेनगुप्ता की भूमिका निभाते हुए, काजोल ने दो अलग-अलग एपिसोड में अपने सह-कलाकारों एली खान और जिशु सेनगुप्ता के साथ ऑनस्क्रीन किस शेयर किया है. ये सीन तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे, जिससे फैन काजोल के साहसिक निर्णय से आश्चर्यचकित रह गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें