28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hero Passion Electric इंडिया की सबसे फेवरेट बाइक अब इलेक्ट्रिक अवतार में! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 150km

Hero Passion Electric में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक LED हेडलाइट और टेललाइट, और एक साइड-स्टैंड इंडिकेटर होगा. इसमें एक रिवर्स गियर भी होगा जो पार्किंग को आसान बनाता है. Hero Passion Electric को एक पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित किया जाएगा जो 6.4 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करती है.

भारत की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp अपनी लोकप्रिय Passion बाइक का इलेक्ट्रिक संस्करण लॉन्च करने की तैयारी में है. इस बाइक को Hero Passion Electric नाम से लॉन्च किया जाएगा.

Also Read: Honda Activa Electric इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का बाप! जिसके लॉन्च होते ही सबकी बोलती हो जाएगी बंद

Hero Passion Electric Range

Hero Passion Electric को एक पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित किया जाएगा जो 6.4 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करती है. इसे 2.2kWh की लिथियम-आयन बैटरी द्वारा पावर दिया जाएगा जो 150 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने में सक्षम होगी. बाइक की अधिकतम गति 90 किलोमीटर प्रति घंटा है.

Also Read: Hero Bikes New Price List: नए साल में HERO की बाइक लेने का कर रहे हैं प्लान? यहां चेक करें प्राइस लिस्ट

Hero Passion Electric Features

Hero Passion Electric में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक LED हेडलाइट और टेललाइट, और एक साइड-स्टैंड इंडिकेटर होगा. इसमें एक रिवर्स गियर भी होगा जो पार्किंग को आसान बनाता है.

Also Read: Ather इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का बेहतरीन मौका…इस मॉडल की कीमत कंपनी ने 20 हजार रुपये घटाए

Hero Passion Electric Price

Hero Passion Electric की संभावित कीमत 1.2 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है. इस बाइक को भारत में इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है.

Hero Passion Electric के लॉन्च होने से भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में और तेजी आएगी. Hero Passion एक लोकप्रिय बाइक है और इसका इलेक्ट्रिक संस्करण भी निश्चित रूप से लोगों को आकर्षित करेगा.

Also Read: Rajdoot Electric Bike: 1990 के दौर की सुपरहिट राजदूत बाइक एक बार फिर एलेक्ट्रिक अवतार में मचाएगी धूम!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें