26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gaming Phone: सैमसंग से लेकर वनप्लस तक सिर्फ इतने रुपये में मिल रहा हैं ये गेमिंग फोन

फोन आजकल हमारे डेली लाइफ का एक हिस्सा बन गया हैं. ऐसे में हम फोन का उपयोग हर काम में करने लगे हैं. फूड डीलिवरी से लेकर ऑनलाइन सॉपिंग तक, पेमेंट करने से लेकर गेमिंग तक.

फोन आजकल हमारे डेली लाइफ का एक हिस्सा बन गया हैं. ऐसे में हम फोन का उपयोग हर काम में करने लगे हैं. फूड डीलिवरी से लेकर ऑनलाइन सॉपिंग तक, पेमेंट करने से लेकर गेमिंग तक. ऐसे सब कोई एक परफेक्ट फोन ही खरीदना चाहता हैं. तकि वे अपने डेली लाइफ का हर काम अपने फोन में बिना किसी रूकावट के अच्छे से परफर्म कर सके. इसको ध्यान में रखते हुए आज हम आपके लिए टॉप 5 बेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन लेकर आए है, वो भी 20000 रुपये के बजट में. हमारे इस लिस्ट में पहले नंबर पर आता है OnePlus Nord CE 3 Lite 5G, दूसरे नंबर पर है POCO X5 Pro, तीसरे नंबर पर है Samsung Galaxy A15 5G, चौथे नंबर पर है Xiaomi Redmi Note 13 और पांचवे नंबर पर है Moto G54. इस पोस्ट में हम फोन के परफॉर्मेंस और कीमत के बारे में बात करेंगे.

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

वनप्लस का फोन वेल स्टेबल परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है. नौर्ड सीरीज वनप्लस का बजट सीरीज होता है, जो कम बजट में बेहतर फीचर्स प्रवाइड करता है. इस फोन में Qualcomm SM6375 Snapdragon 695 5G (6 nm) प्रोसेसर दिया गया है. जिसके चलते आप बीना रूके गेमिंग कर सकते हैं. इस फोन की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है, जो ऑफर में कम भी हो सकती है. 20000 रुपये में गेमिंग के लिए आप इस फोन को कॉनसिडर कर सकते हैं.

Also Read: Moto G34 5G हुआ लॉन्च, जानें इसमें क्या कुछ है खास
POCO X5 Pro

पोको एक्स सीरीज पोको का गेमिंग सेंट्रिक फोन होता है. ऐसे में आप इस फोन को 19,954 रुपये में कॉनसिडर कर सकते हैं. इस फोन में Qualcomm SM7325 Snapdragon 778G 5G (6 nm) प्रोसेसर दिया गया है. जो आपके गेमिंग अनुभव को निराश नहीं करेगा. इसके साथ ही इस फोन में डिसप्ले और कैमरा भी अच्छा दिया गया है.

Samsung Galaxy A15 5G

सैससंग गैलेक्सी का ए सीरीज ऑफलाइन मार्केट को टारगेट करता है. इस फोन में Mediatek Dimensity 6100+ (6 nm) प्रोसेसर दिया गया है. 6 एनएम आर्किटेक्चर होने के कारण बैटरी बैकअप काफी अच्छी मिलती है. जिसके वजह से लंबे समय तक आप गेमिंग कर सकते हैं. यह प्रोसेसर गेमिंग को अच्छे से मैनेज कर लेता है. इस फोन की कीमत 19,499 रखी गई है. आप इसे 20000 रुपये में कॉनसिडर् कर सकते हैं. हलांकि इसकी कीमत वैरी भी कर सकती है.

Also Read: Redmi Note 13 5G का इंतजार हुआ पूरा, अब फटाफट जान लें कि 20 हजार के बजट में यह कैसा फोन है ?
Xiaomi Redmi Note 13

साओमी का रेडमी नोट सीरीज बजट में बास्ट माना जाता है. आगर रेडमी नोट 13 की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 6080 चीपसेट दिया गया है. जो डेली लाइफ के टास्क के अलावा गेमिंग को भी अच्छे से मैनेज कर लेता है. इस फोन की शुरुआती कीमत 17,999 रुपये रकी गई है. आप 20000 रुपये के अंदर में इस फोन को गेमिंग के लिए कॉनसिडर् कर सकते हैं.

Moto G54

मोटोरोला इन दिनों बेहतर काम कर रहा है. इसका जी सीरीज गेमिंग को अच्छे से मैनेज कर लेता है. और मोटो जी 54 भी आपको निरास नहीं करेगा. इस फोन में Mediatek Dimensity 7020 (6 nm) प्रोसेसर दिया गया है. जो गेमिंग को अच्छे से हैंडल कर लेता है. इस फोन में आप नॉरमल गेमिंग कर सकते है. हलांकि हर्डकोर गेमिंग में यह फोन थोड़ा हैंग भी कर सकता है. इस फोन की शुरुआती कीमत 14,990 से शुरू होती है. आप इश फोन को 15000 रुपये के रेंज में कॉनसिडर् कर सकते हैं.

Also Read: Vivo Y28 5G Review: 8 जीबी रैम और 50MP कैमरा वाला वीवो का बजट फोन कैसा है? देखें खूबियां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें