28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: ED दफ्तर में झारखंड के पूर्व गृह सचिव राजीव अरुण एक्का

राज्य के पूर्व गृह सचिव और मुख्यमंत्री के पूर्व प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का ईडी कार्यालय पहुंचे है. यहां ईडी के अधिकारी उनसे कई मुद्दों को लेकर पूछताछ करेंगे. बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय की ओर से उन्हें पहले ही समन भेजा गया था और पूछताछ के लिए बुलाया था.

राज्य के पूर्व गृह सचिव और मुख्यमंत्री के पूर्व प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का ईडी कार्यालय पहुंचे है. यहां ईडी के अधिकारी उनसे कई मुद्दों को लेकर पूछताछ करेंगे. हालांकि, ईडी कार्यालय आते समय उन्होंने मीडिया कर्मियों से बातचीत नहीं की लेकिन उम्मीद जतायी जा रही है पूछताछ से निकलकर वो मीडिया से रूबरू हो सकते है और पूछताछ से संबंधित जानकारी साझा कर सकते है. बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय की ओर से उन्हें पहले ही समन भेजा गया था और पूछताछ के लिए बुलाया था. बता दें कि पूर्व गृह सचिव राजीव अरुण एक्का से ईडी के अधिकारी मनी लांड्रिंग केस में उनसे कई सवाल पूछ सकती है. साथ ही विशाल चौधरी के दफ्तर में बैठकर कथित तौर पर सरकारी फाइलें निबटाने का वीडियो वायरल होने के मामले में उनसे पूछताछ किये जाने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें