26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अहिरीटोला में आज पूजा मंडप का उद्घाटन करेंगे फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो, कोलकाता एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

ब्राजीलियन फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो आज कोलकाता आए. भारत आ कर वह बहुत खुश नजर आए. सोमवार को रोनाल्डिन्हो अहिरीटोला में स्थापित मां दुर्गा के पूजा मंडप का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद वो बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलेंगे.

कोलकाता: ब्राजील के विश्व कप फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो रविवार को कोलकाता पहुंचे. रविवार की रात कोलकाता एयरपोर्ट पर रोनाल्डिन्हो का राज्य के दमकल मंत्री ने स्वागत किया. वह सोमवार को श्री भूमि स्पोर्टिंग क्लब के दुर्गा पूजा में शामिल होंगे. बताया यह भी जा रहा है कि वह सोमवार को मुख्यमंत्री के आवास कालीघाट पर उनसे मुलाकात करेंगे और उन्हें एक ब्राजील की जर्सी सौंपेंगे. सोमवार को श्री भूमि स्पोर्टिंग क्लब के दुर्गा पूजा पंडाल का दौरा करने के बाद रोनाल्डिन्हो दोपहर में करीब एक बजे अहिरीटोला युवक वृंद के पूजा मंडप का उद्घाटन करेंगे. अगले दिन वह 17 अक्टूबर को तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर में एक फ्रेंडशिप फुटबॉल मैच खेलेंगे. विश्व स्तरीय ब्राजीलियन फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो के कोलकाता पहुंचने पर ब्राजीलियाई समर्थकों के साथ-साथ श्रीभूमि स्पोर्टिंग क्लब के सदस्यों में भी काफी उत्साह देखा गया. इधर रविवार देर शाम से श्री भूमि स्पोर्टिंग क्लब के पंडाल में काफी भीड़ उमड़ पड़ी. वीआईपी रोड पर जाम की समस्या उत्पन्न हो गयी थी. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे थे.

एक अक्टूबर को की थी कोलकता आने की सूचना

इस महीने की शुरुआत में, रोनाल्डिन्हो ने फेसबुक पर कोलकाता आने की अपनी योजना की घोषणा की. उस संदेश में, उन्होंने अपनी यात्रा का कारण बताया और कहा कि वह श्री भूमि स्पोर्टिंग क्लब का दौरा करेंगे. ‘सभी को नमस्कार, मैं इस अक्टूबर के मध्य में कोलकाता की अपनी पहली यात्रा करूंगा और अपनी आर 10 फुटबॉल अकादमी का दौरा करने के साथ ही कई दुर्गा पूजा पंडाल का भी दौरा कारूंगा, जहां मैं मौजूद बच्चों के साथ बातचीत भी करूंगा. मैं वहां मौजूद कई सांस्कृतिक चीजों को भी देखूंगा और उन चीजों का हिस्सा बनूंगा. रोनाल्डिन्हो ने फेसबुक पर लिखा दुर्गा पूजा उत्सव का दौरा करके श्री भूमि स्पोर्टिंग , अहिरीटोला युवक ब्रिंडो, बारुईपुर, ग्रीन पार्क जगह पर जाना सच में बहुत मजेदार होगा.

https://www.facebook.com/ronaldinho/posts/907959690697993?ref=embed_post
Also Read: AUS VS SL: कौन सी टीम जीतेगी अपना पहला मैच, जानें इकाना स्टेडियम के मौसम और पिच का हाल
बंगाल के मुख्यमंत्री से मिलना मेरे लिए सम्मान की बात: रोनाल्डिन्हो

मैं कोलकाता में पूजा पंडाल के प्रायोजकों और कई अन्य लोगों से  बातचीत करूंगा और फुटबॉल जैसे बेहतरीन खेल को बढ़ावा दूंगा. मुझे पता है कि कोलकाता में ब्राजील के बहुत सारे प्रशंसक हैं और मैं उनसे मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं. पश्चिम बंगाल के माननीय मुख्यमंत्री से मिलना और उपहार देना एक बड़ा सम्मान होगा.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे पता है कि क्रिकेट बहुत लोकप्रिय है और इस बार मैं बैंगल्स दादा से क्रिकेट सीखना चाहता हूं.’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें