34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Fighter Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी को मचाया गदर, कमाई में उछाल, जानें कलेक्शन

Fighter Box Office Collection Day 2: सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फाइटर 25 जनवरी, 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई. पहली बार बड़े पर्दे पर फैंस को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी दिखी. फाइटर के दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. दूसरे दिन कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है.

Undefined
Fighter box office collection day 2: ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी को मचाया गदर, कमाई में उछाल, जानें कलेक्शन 12

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फाइटर के दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर कमजोर शुरुआत करने के बाद दूसरे दिन दमदार कमाई की. फिल्म को गणतंत्र दिवस की छुट्टी का फायदा मिला.

Undefined
Fighter box office collection day 2: ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी को मचाया गदर, कमाई में उछाल, जानें कलेक्शन 13

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर ने दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 70% की छलांग लगाई, जिससे भारत में 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ. जबकि दुनिया भर में इसने 100 करोड़ रुपये के करीब की कमाई की.

Undefined
Fighter box office collection day 2: ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी को मचाया गदर, कमाई में उछाल, जानें कलेक्शन 14
Undefined
Fighter box office collection day 2: ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी को मचाया गदर, कमाई में उछाल, जानें कलेक्शन 15

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर ने ओपनिंग डे पर 22.50 करोड़ रुपये की घरेलू कमाई की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 26 जनवरी -को फिल्म की कमाई में उछाल आया और इसने भारत में 39 करोड़ रुपये की की.

Undefined
Fighter box office collection day 2: ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी को मचाया गदर, कमाई में उछाल, जानें कलेक्शन 16

अबतक फाइटर की घरेलू कमाई 62 करोड़ रुपये हो गई है, जिसका मतलब है कि इसे शनिवार को ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करना चाहिए. फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलेगा और इसकी कमाई में और ज्यादा इजाफा होगा.

Undefined
Fighter box office collection day 2: ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी को मचाया गदर, कमाई में उछाल, जानें कलेक्शन 17

फाइटर की घरेलू दिन 2 की कमाई इतिहास में किसी भी हिंदी फिल्म के लिए आठवीं सबसे अच्छी कमाई है. बता दें कि शाहरुख की पठान ने 68 करोड़ रुपये, एनिमल (58 करोड़ रुपये), जवान (46 करोड़ रुपये), गदर 2 (43 करोड़ रुपये) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद है.

Also Read: Fighter Full Movie Leaked: ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ रिलीज होते ही हुई HD प्रिंट में लीक, बिना पैसे दिए देख रहे लोग
Undefined
Fighter box office collection day 2: ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी को मचाया गदर, कमाई में उछाल, जानें कलेक्शन 18

फाइटर ने आदिपुरुष के दूसरे दिन के हिंदी कलेक्शन (37 करोड़ रुपये) को भी पीछे छोड़ दिया है. बता दें कि फाइटर की कहानी इस बारे में है कि कैसे अधिकारी भारत में आतंकवाद की घुसपैठ की योजनाओं पर चर्चा करने वाले आतंकवादियों के खिलाफ लड़ते हैं. जिसके बाद रतीय वायु सेना के सर्वश्रेष्ठ पायलट उनसे लड़ते है.

Undefined
Fighter box office collection day 2: ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी को मचाया गदर, कमाई में उछाल, जानें कलेक्शन 19

फाइटर देशभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. कहा जा रहा है कि फिल्म थिएटर में अपनी यात्रा पूरी करने के बाद यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की शोभा बढ़ाएगी.

Undefined
Fighter box office collection day 2: ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी को मचाया गदर, कमाई में उछाल, जानें कलेक्शन 20

हालांकि हम अभी भी सटीक ओटीटी रिलीज की तारीख के बारे में सही जानकारी नहीं है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 2024 की होली-पूर्व स्क्रीनिंग के लिए तैयार हैं.

Undefined
Fighter box office collection day 2: ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी को मचाया गदर, कमाई में उछाल, जानें कलेक्शन 21

फाइटर के लिए फिलहाल रास्ता साफ है क्योंकि अभी कोई बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है. क्योंकि इसे मध्य पूर्व में प्रतिबंधित कर दिया गया है, जहां एक पारंपरिक बॉलीवुड फिल्म को लगभग 25 प्रतिशत नंबर मिलते हैं.

Undefined
Fighter box office collection day 2: ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी को मचाया गदर, कमाई में उछाल, जानें कलेक्शन 22

राकेश रोशन ने रिव्यू करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें फाइटर का पोस्ट दिखाई दे रहा है. इसके साथ उन्होंने लिखा, फाइटर देखा…योद्धा सर्वोत्तम ऋतिक बेस्ट…दीपिका बेस्ट, अनिल बेस्ट, सबसे अच्छे सिड…. सभी को सलाम.

Also Read: Fighter OTT: थिएटर के बाद इस ओटीटी पर रिलीज होगी ऋतिक रोशन की फाइटर! जानें-कब और कहां देख सकेंगे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें