30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

West Bengal : ‘कोरोना बढ़ रहा है पहनें मास्क’, बिना सख्ती बरते ममता बनर्जी का कोविड पर बड़ा संदेश

ममता बनर्जी ने कहा 'स्पेन, अमेरिका में थोड़ा ज्यादा कोविड है. यहां केरल में भी हुआ. हम कोई जबरदस्ती नहीं कर रहे हैं. लेकिन जब कोई भीड़-भाड़ वाली जगह पर जाए तो थोड़ा सावधान रहें और मास्क का इस्तेमाल करें.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने कहा कि कोरोना की स्थिति दुनिया भर में फिर से चिंता बढ़ाने लगी है ऐसे में हमें भी सतर्क होने की जरुरत है. गुरुवार नबान्न से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री ने एक बार फिर राज्य की जनता को कोरोना की स्थिति को लेकर आगाह किया. ममता की खास तौर पर निजी अस्पतालों और नर्सिंग होम को आईसीसीयू को संक्रमण मुक्त रखने की सलाह दी है. उन्होंने कहा, ‘स्पेन, अमेरिका में थोड़ा ज्यादा कोविड है. यहां केरल में भी हुआ. हम कोई जबरदस्ती नहीं कर रहे हैं. लेकिन जब कोई भीड़-भाड़ वाली जगह पर जाए तो थोड़ा सावधान रहें और मास्क का इस्तेमाल करें.

भीड़ में जाएं तो मास्क जरूर पहनें : ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ‘जब आप बाजार जाएं या भीड़ में जाएं तो मास्क जरूर पहनें, क्योंकि राज्य में बाहर से बहुत लोग आते हैं. एक अमेरिकी स्ट्रेन फैल रहा है इसलिए डरें नहीं. दहशत न फैलाएं एहतियात के तौर पर मास्क पहनें. वहीं ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं प्राइवेट नर्सिंग होम को चेतावनी देना चाहती हूं कि उन्हें आईसीसीयू को यथासंभव संक्रमण मुक्त रखने का प्रयास करना चाहिए. सावधान रहें क्योंकि कुछ जगहों पर कोविड के नए संस्करण सामने आ रहे हैं. कोरोना वायरस न फैले इसका ख्याल रखें.

Also Read: West Bengal Breaking News Live : ‘मास्क पहनें’, बिना सख्ती बरते ममता बनर्जी का कोविड पर बड़ा संदेश
स्वास्थ्य विभाग को भी किया गया अलर्ट

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘कोविड को लेकर जितना हो सके सावधान रहें. कल एक की निजी अस्पताल में एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई. ऐसे में हमें अलर्ट रहने की जरुरत है. ममता बनर्जी ने कहा, ‘डरने की कोई वजह नहीं है बस सावधानी बरतनें की जरुरत है.कोविड न फैले इस पर हमें नजर रखनी है और इसके लिये हम सबको सतर्क रहने की जरुरत है. कोरोना के बचाव के लिये स्वास्थ्य विभाग को भी अलर्ट किया गया है.

Also Read: आज से गंगासागर मेले का आगाज, सीएम ममता बनर्जी लेंगी जायजा, कई याेजनाओं का भी करेंगी उद्घाटन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें