25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CLAT 2024 आंसर की जारी, ऑब्जेक्शन विंडो भी खुली, ऐसे करें चेक

परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे आंसर की जांच करने और ऑब्जेक्शन दर्ज करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं. ऑब्जेक्शन विंडो अब उम्मीदवारों के लिए खुली है.

CLAT 2024 Answer Key: कंसोर्टियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज ने CLAT 2024 आंसर की जारी कर दी गई है, जो छात्र 3 दिसंबर, 2023 को परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे आंसर की जांच करने और ऑब्जेक्शन दर्ज करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं. ऑब्जेक्शन विंडो अब उम्मीदवारों के लिए खुली है. बता दें कि उम्मीदवार 5 दिसंबर, 2023 को सुबह 9 बजे तक ऑब्जेक्शन दर्ज करा सकते हैं. CLAT 2024 उत्तर कुंजी अब आधिकारिक वेबसाइट – consortiumofnlus.ac.in पर उपलब्ध है. योग्य उम्मीदवार यहां दिए गए सीधे लिंक के माध्यम से भी उत्तर कुंजी पीडीएफ देख सकते हैं.

CLAT 2024 प्रोविजनल आंसर की जांच कैसे करें

CLAT 2024 प्रोविजनल आंसर की पीडीएफ लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. छात्र आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं. CLAT प्रोविजनल आंसर की डाउनलोड करने के लिए यहां दिए गए चरणों का पालन करें.

  • CLAT 2024 की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं

  • CLAT 2024 प्रोविजनल आंसर की लिंक पर क्लिक करें

  • पीडीएफ लिंक पर क्लिक करें

  • संदर्भ के लिए उत्तर कुंजी डाउनलोड करें

Also Read: Indian Navy Day 2023: भारतीय नौसेना में बनाना चाहते हैं अपना भविष्य, तो ऐसे बढ़ें आगे

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि CLAT प्रोविजनल आंसर की 2024 के खिलाफ ऑब्जेक्शन उठाने के लिए छात्रों का लिंक सुबह 9 बजे से उपलब्ध होगा. उत्तर कुंजी पर आपत्ति दर्ज कराने के लिए छात्रों को एक दिन का समय दिया जा रहा है. ऑब्जेक्शन विंडो बंद होने के बाद, उस पर विचार किया जाएगा और CLAT प्रोविजनल आंसर की 2024 जारी की जाएगी. छात्रों को जल्द ही CLAT परिणाम 2024 की घोषणा के बारे में भी सूचित किया जाएगा.

Also Read: CLAT 2024 Exam में महारत हासिल करने के लिए इन टिप्स को फॉलो कर ऐसे करें तैयारी
Also Read: JEE Main 2024 के लिए रजिस्ट्रेशन करने का आज आखिरी मौका, जल्द कर लें आवेदन
Also Read: UGC NET December 2023: नेट परीक्षा की एग्जाम सिटी स्लिप जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें