34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Gangasagar Mela : आज आउट्राम घाट पहुंचेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, करेंगी मेले का उद्घाटन

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गंगासागर मेले के लिए बस व कैब किराया भी तय कर दिया है ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े. बाबूघाट में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किये गये है.

पश्चिम बंगाल के सागरद्वीप स्थित गंगासागर मेले का शुभारंभ करने के बाद आज मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Chief Minister Mamata Banerjee) बाबूघाट के आउट्राम घाट में लगे गंगासागर सेवा शिविर का शुभ उद्घाटन करेंगी. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सोमवार से ही मेला प्रशासन की साफ-सफाई का काम तेजी से प्रारंभ हो गया है. मेले के चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी लगा दिये गये हैं. इसके साथ सोमवार को मेले के सभी बाहर जाने व प्रवेश द्वारों पर पुलिस महिला और पुरुष पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गयी है. मुख्यमंत्री के आउट्राम घाट में आयोजित कार्यक्रम को लेकर सोमवार को मेला कैंप में जिलाधिकारी के साथ पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया.

तैयारियों की समीक्षा के लिए संयुक्त समिति ने भी की बैठक

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मेले में आने को लेकर गंगासागर तीर्थयात्री संयुक्त समिति के पदाधिकारियों ने एक बैठक की. बैठक की अध्यक्षता संयुक्त समिति के अध्यक्ष तारकनाथ त्रिवेदी, महासचिव भरत मिश्रा, उपाध्यक्ष भरत मिश्रा के साथ गंगासागर तीर्थयात्री संयुक्त समिति 2024 के मेला प्रभारी मुन्ना मिश्रा के साथ कोर कमेटी के सदस्य भी उपस्थित रहे. संयुक्त समिति ने मंगलवार को आउट्रमघाट में सेवा शिविर लगाने वाली सभी संस्थाओें को अपने शिविरों की तैयारी पूरी कर लेने के साथ साफ-सफाई रखने का विशेष आग्रह किया. साथ मंगलवार को सभी संस्थाओं को अपने-अपने सेवा शिविरों में रहने के साथ सतर्क रहने का निर्देश भी दिया है.

Also Read: West Bengal :बंगाल में सीटों के बंटवारे पर अधीर रंजन चौधरी का बड़ा बयान,’ममता बनर्जी से सीट की भीख नहीं मांगी’
बाबूघाट में किये गये सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज आउट्रम घाट पहुंचने वाली है. ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किये गये है.भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गंगासागर मेले के लिए बस व कैब किराया भी तय कर दिया है ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े.

Also Read: आज से गंगासागर मेले का आगाज, सीएम ममता बनर्जी लेंगी जायजा, कई याेजनाओं का भी करेंगी उद्घाटन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें