24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाना ‘हाथी लेबे घोड़ा लेबे’ यूट्यूब पर हिट, 80 लाख से ज्यादा व्यूज के साथ फैंस बोले- “यही तो चाहिए था”

बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट को हाथी-घोड़ा मांगना पड़ा महंगा, टीवी एक्ट्रेस ने सिखाया सबक. देखें मजेदार वीडियो...

Screenshot 2024 06 23 085120
Bhojpuri song: भोजपुरी गाना 'हाथी लेबे घोड़ा लेबे' यूट्यूब पर हिट, 80 लाख से ज्यादा व्यूज के साथ फैंस बोले- "यही तो चाहिए था" 2

Bhojpuri Song : टीवी एक्ट्रेस उल्का गुप्ता, जो झांसी की रानी, बन्नी चाओ होम डिलीवरी और मैं हूं साथ तेरे में नजर आ चुकी हैं, का एक गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. यह कोई हिंदी म्यूजिक वीडियो नहीं, बल्कि एक भोजपुरी गाना है, जो तीन महीने पहले रिलीज हुआ था। इस गाने को अब तक 80 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना दहेज की कुप्रथा पर आधारित है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसके कंटेंट की तारीफ कर रहे हैं. फैंस खुश हैं कि भोजपुरी गाने सिर्फ मस्ती मजाक पर नहीं, बल्कि सही मुद्दों पर भी बन रहे हैं.

प्रिया मलिक का यह गाना, जिसका नाम ‘हाथी लेबे घोड़ा लेबे’ है, दहेज के लालचियों की कहानी को उजागर करता है. गाने को रिलीज हुए कुछ ही महीने हुए हैं और इसके व्यूज मिलियन में पहुंच चुके हैं. हर कोई इस गाने को सुन रहा है और इसकी तारीफ कर रहा है.

‘हाथी लेबे घोड़ा लेबे’ गाना उल्का गुप्ता और दीपक ठाकुर पर फिल्माया गया है. इस गाने में दिखाया गया है कि लोग लड़की के साथ मोटा दहेज भी चाहते हैं. गाने में लड़की के गुणों की भी तारीफ की गई है. यह गाना मजेदार होते हुए भी एक महत्वपूर्ण संदेश देता है. यह एक फोक सॉन्ग है, जिसे प्रिया मलिक ने नए अंदाज में गाया है. तीन महीने पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

‘हाथी लेबे घोड़ा लेबे’ गाना सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस गाने पर धड़ाधड़ रील्स बना रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “ऐसे गाने भोजपुरी को फिर से खोई हुई मान, मर्यादा और सम्मान वापस दिला सकते हैं, जो कुछ लोग डूबा चुके हैं.” वहीं, दूसरे ने लिखा, “मैं बिहार से हूं. ये गाना सुनकर दिल को बहुत सुकून मिला और पूरी भोजपुरी वाली फीलिंग आ गई. जय हो भोजपुरिया.” एक अन्य ने कहा, “दिल गार्डन गार्डन हो गया.”

also read- Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने दिखाए ‘लईकिन के तेवर’, मुंह में है सिगार और हाथों में बंदूक

also read- Ankush Raja देंगे महिलाओं को हक, शालिनी यादव बदलेगी जमाना!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें