18.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़अलीगढ़ के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेजवीर सिंह गुड्डू जिला बदर, कई थानों में थे मुकदमें दर्ज

अलीगढ़ के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेजवीर सिंह गुड्डू जिला बदर, कई थानों में थे मुकदमें दर्ज

Ailgarh News: अलीगढ़ के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व विधानसभा चुनाव से पहले रालोद में शामिल हुए तेजवीर सिंह गुड्डू को जिला बदर कर दिया गया है. इन पर कई थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं.

Ailgarh News: अलीगढ़ के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व विधानसभा चुनाव से पहले रालोद में शामिल हुए तेजवीर सिंह गुड्डू को जिला बदर कर दिया गया है. इन पर कई थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं. एडीएम सिटी राकेश पटेल के न्यायालय द्वारा तेजवीर सिंह गुड्डू को जिला बदर किया गया.तेजवीर सिंह गुड्डू पर अलीगढ़ जनपद के कई थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं.

विधानसभा चुनाव से पहले की थी रालोद क.. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले तेजवीर सिंह गुड्डू जेल से जमानत पर रिहा हुए. तेजवीर सिंह गुड्डू को अपने दिल्ली निवास पर रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई थी.रालोद में आने से पहले तेजवीर सिंह गुड्डू तेजवीर सिंह सपा व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी में रहे हैं.

Also Read: हाइटेक होगी यूपी व‍िधानसभा, विधायकों के बैठने की जगह तक की जाएगी फिक्‍स, सर्वदलीय बैठक में लगी मुहर

पुत्रवधू बसपा से लड़ी थीं विधानसभा चुनाव… पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेजवीर सिंह गुड्डू के छोटे बेटे कार्तिक चौधरी की पत्नी और एमबीबीएस की छात्रा हैं.चारू केन बसपा से खैर विधानसभा में चुनाव लड़ चुकी है.चारू केन को भाजपा के अनूप प्रधान बाल्मीकि ने हराया था.

तेजवीर सिंह के दोनों बेटे भी हुए थे जिला बदर… यूपी विधानसभा चुनाव से पहले तेजवीर सिंह गुड्डू के दोनों बेटे दीपक चौधरी व कार्तिक चौधरी को एडीएम सिटी न्यायालय ने जिला बदर किया था. उन पर दर्ज मुकदमों और पुलिस रिपोर्ट के आधार पर चुनाव के मद्देनजर अगले छह माह के लिए जिला बदर किया गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें