35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bachchhan Pandey: ‘मुझे भाई नहीं गॉडफादर कहते है’, अक्षय कुमार का पोस्टर में दिखा खतरनाक लुक, फोटो वायरल

अक्षय कुमार ने फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ का पोस्टर पोस्ट किया है. इसमें लिखा है, मुझे भाई नहीं गॉडफादर कहते हैं. फिल्म में कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी नजर आएंगे.

Bachchhan Pandey: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक के बाद एक नयी फिल्मों का ऐलान कर रहे हैं. अब खिलाड़ी कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे (Bachchhan Pandey) का नया पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है. इस पोस्टर में उनका धांसू लुक देखकर आप एक पल के लिए डर जाएंगे. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट के बारे में भी बताया है.

‘बच्‍चन पांडे’ का ट्रेलर इस दिन आएगा

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर थोड़ी देर पहले फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ का पोस्टर पोस्ट किया है. इसमें लिखा है, मुझे भाई नहीं गॉडफादर कहते हैं. इसके कैप्शन में एक्टर लिखते है, यह एक ऐसा चरित्र है जिसमें एक पेंट शॉप से भी ज्यादा शेड्स है. #बच्चन पांडे आपको डरने, हसने, रूलाने सब के लिए तैयार है. कृपया उसे अपना सारा प्यार दें.18 फरवरी, 2022 को ट्रेलर आउट.

अक्षय कुमार का खतरनाक लुक

इस पोस्टर में अक्षय कुमार के लुक की बात करें तो वो काफी डरावने लग रहे है. कानों में बाली और चेहरे पर इंटेस लुक देखने से लग रहा है कि एक्टर का किरदार इसमें काफी दमदार होगा. मूवी में एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे है. इसमें उनके अलावा कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी नजर आएंगे.

Also Read: Vikrant Massey ने अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से की रजिस्टर्ड शादी, जानें कौन है एक्टर की दुल्‍हनिया

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ 21 जनवरी 2022 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन सके रिलीज डेट को टाल दिया गया था. कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट टली थी. हालांकि नयी रिलीज डेट की घोषणा अभी तक नहीं हुई है. इसमें एक्टर के साथ मानुषी छिल्लर भी हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनके पास कई सारी मूवीज पाइपलाइन में है. इसमें ‘सेल्फी’ है, जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी है. ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘OMG 2’ जैसी मूवीज को लेकर भी एक्टर सुर्खियों में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें