34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अध्ययन सुमन ने बतायी बॉलीवुड में काम ना मिलने की वजह, कहा- पापा का बदला बेटे से ले रहे हैं लोग…

अध्ययन सुमन ने कहा, “मेरे पिता के शो मूवर्स एंड शेकर्स की वजह से मुझे ज्यादा फिल्में नहीं मिलीं. लेकिन उन्हें हर एपिसोड के लिए एक स्क्रिप्ट दी जाती थी, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जो उनकी बातों से नाराज हो गए और शिकायत की 'शेखर ने हमारे बारे में कैसे बात करी'.

जानेमाने अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें 14 फिल्में खोनी पड़ी और उन्हें आखिरी समय में बड़े प्रोजेक्ट्स से हटा दिया गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने इसके कारणों का खुलासा किया. रिपोर्ट के अनुसार अध्ययन ने कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री में कभी भी किसी के साथ गलत नहीं किया लेकिन “बदमाशी और पैरवी बदला लेने का परिणाम हो सकता है जो लोग मेरे पिता शेखर सुमन से ले रहे हैं.

न तो अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा, “मेरे पिता के शो मूवर्स एंड शेकर्स की वजह से मुझे ज्यादा फिल्में नहीं मिलीं. लेकिन उन्हें हर एपिसोड के लिए एक स्क्रिप्ट दी जाती थी, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जो उनकी बातों से नाराज हो गए और शिकायत की ‘शेखर ने हमारे बारे में कैसे बात करी’. न तो कोई व्यक्तिगत हमला हुआ और न ही उन्होंने किसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. उन्होंने सिर्फ अपना काम किया. लेकिन उनका अहंकार शायद बहुत नाजुक था और उन्होंने इसे व्यक्तिगत रूप से लिया. सोचा कि इसका बदला इसके बेटे पर निकालेंगे.”

मुझे किसी प्रोजेक्ट से हटाना बहुत आसान है

उन्होंने यह भी कहा, ‘कई लोगों को आपके पिता से दिक्कत है और वे आपको कभी फिल्में नहीं देंगे. मुझे एक बड़े सुपरस्टार की मुख्य भूमिका वाली एक प्रोजेक्ट के लिए संपर्क किया गया था और मुझे विलेन की भूमिका निभानी थी. कई चीजों पर चर्चा की गई थी और मैं अपने कॉन्ट्रैक्ट के क्लॉज पर चर्चा करने के लिए कॉल की उम्मीद कर रहा था. लेकिन अचानक वे पीछे हट गए. मैंने उनसे पूछा कि प्रॉब्लम क्या थी या क्या बदल गया क्योंकि किसी को भी कॉल करना और मुझे किसी प्रोजेक्ट से हटाना बहुत आसान है. मैंने देखा है कि मेरे साथ ऐसा हो रहा है. एक प्रोड्यूसर थे, जिन्होंने मेरे सामने एक और प्रोड्यूसर को बुलाया और कहा, ‘हम अध्ययन को कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं’ और उस शख्स ने जवाब दिया, ‘इसको मत लो, वह समय का पाबंद नहीं हैं और ड्रग्स करता है.’

Also Read: कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो में लौटने को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- कॉन्ट्रैक्ट की समस्या है लेकिन…
दो घंटे बाद वह मौका हाथ से निकल गया

अध्ययन सुमन ने कहा कि, “जब मेरी मां को इस बारे में पता चला कि मुझे इतनी अच्छी फिल्म मिली है, तो वह जो इतने सालों से अपने बेटे को करियर में अच्छा करते देखने का इंतजार कर रही थी, टूट गईं. वो रोई. लेकिन दो घंटे बाद वह मौका हाथ से निकल गया. आप सोच सकते हैं कि मुझे कैसा लगा होगा.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें