16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो में लौटने को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- कॉन्ट्रैक्ट की समस्या तो है लेकिन…

कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो के परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और वे उन्हें शो में वापस लाना पसंद करेंगे. लेकिन अभी कागजात पर हस्ताक्षर नहीं हुए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, “बातचीत चल रही है और दोनों पक्ष एक बार फिर साथ आने के लिए तैयार हैं.

द कपिल शर्मा शो में सपना के किरदार से दर्शकों का प्रशंसकों का दिल जीतनेवाले कृष्णा अभिषेक पिछले कुछ समय से शो से गायब है. जबकि ऐसा कहा गया था मेकर्स और उनके बीच एग्रीमेंट को लेकर कुछ मसला चल रहा है. वो लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. अब शो में उनकी वापसी को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. खबरों के अनुसार निर्माता और कृष्णा अभिषेक के बीच कॉमेडी शो में एक बार फिर साथ आने के लिए बातचीत चल रही है.

कृष्णा अभिषेक ने शो में वापसी को लेकर कही ये बात

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, “बातचीत चल रही है और दोनों पक्ष एक बार फिर साथ आने के लिए तैयार हैं. कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो के परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और वे उन्हें शो में वापस लाना पसंद करेंगे. लेकिन अभी कागजात पर हस्ताक्षर नहीं हुए हैं. जब दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो जाती है तो निर्माता और चैनल एक आधिकारिक घोषणा करेंगे.” कृष्णा ने वेबसाइट से बातचीत में कहा, “कॉन्ट्रैक्ट की समस्या है. तो (मैंने) नहीं किया. कुछ नहीं मैं टीम से प्यार करता हूं और वे भी मुझसे प्यार करते हैं. मैं कपिल से प्यार करता हूं और वह भी मुझसे प्यार करते हैं.

Also Read: Bholaa के विलेन दीपक डोबरियाल पहले भी कर चुके हैं अजय देवगन संग काम, कहा- उनके साथ मुझे हमेशा…
भारती सिंह ने वापसी को लेकर दिया था ऐसा रिएक्शन

भारती सिंह ने भी कपिल शर्मा के शो से अपनी अनुपस्थिति की पुष्टि की थी. उन्होंने कहा था कि, मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं, और मैं सा रे गा मा पा (लिटिल चैंप्स 9) भी कर रही हूं. इसलिए ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करूंगी, लेकिन मैं वहां नियमित नहीं हो पाऊंगी. मैं दिखूंगी पर बीच बीच में दिखूंगी क्योंकि मेरा अब एक बच्चा भी है और कुछ शो और कार्यक्रम भी हैं.” बता दें कि भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर शो से दूर हैं. हालांकि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद शो में वापसी नहीं की है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें