28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव के पहले अभिषेक की होगी गिरफ्तारी किसी ने मैसेज करके दी है धमकी : ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने उन फाइलों को प्लांट करने के सभी सबूत भी निकाले हैं, जो कंप्यूटर में नहीं थे. मामले में एक सामान्य डायरी भी दर्ज की गयी है.हां, उन्होंने कंप्यूटर से कुछ फाइलें रिट्रीव की हैं और अपनी फाइलें वहां लगा दी हैं. लेकिन, हम मूर्ख नहीं हैं.

राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें एक मैसेज मिला है, जिसमें अभिषेक बनर्जी को लोकसभा चुनाव से पहले गिरफ्तार करने की धमकी दी गयी है. यह मैसेज किसने किया है, मुख्यमंत्री ने इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. सोमवार को महानगर में तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद के स्थापना दिवस पर आयोजित सभा को संबोधित करने के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे कल किसी से एक मैसेज मिला, जिसमें कहा गया है कि अभिषेक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा, क्योंकि उसके कंप्यूटर से सभी सबूत फिर से प्राप्त कर लिये गये हैं. हां, उन्होंने कंप्यूटर से कुछ फाइलें रिट्रीव की हैं और अपनी फाइलें वहां लगा दी हैं. लेकिन, हम मूर्ख नहीं हैं.

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने लगाये गंभीर आरोप

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने उन फाइलों को प्लांट करने के सभी सबूत भी निकाले हैं, जो कंप्यूटर में नहीं थे. मामले में एक सामान्य डायरी भी दर्ज की गयी है. उन्होंने परोक्ष रूप से पश्चिम बंगाल में स्कूल नौकरी मामले के मुख्य आरोपी सुजय कृष्ण भद्र से जुड़ी एक कॉर्पोरेट इकाई के एक कर्मचारी की कोलकाता पुलिस के साइबर सेल में दायर शिकायत का हवाला दिया. शिकायतकर्ता ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों पर पिछले दिनों दक्षिण कोलकाता में उक्त कॉर्पोरेट इकाई पर छापेमारी करते हुए सबूत गढ़ने का आरोप लगाया है.

Also Read: महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को लेकर विधानसभा में हंगामा, शुभेंदु अधिकारी ने जताई चिंता, ममता का मांगा इस्तीफा
अंतरिम कुलपति के रूप में नियुक्त किया

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं उनकी कुर्सी का सम्मान करती हूं. लेकिन, मैं उनकी कार्यशैली को स्वीकार नहीं कर सकती. वह अपनी संवैधानिक सीमाएं लांघ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक सेवानिवृत्त भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी को बिना किसी शैक्षणिक अनुभव के एक राज्य-विश्वविद्यालय के अंतरिम कुलपति के रूप में नियुक्त किया है.

Also Read: Video : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बोलीं, छात्र राजनीति से होकर आना मेरे लिये गर्व की बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें