1. home Home
  2. top stories
  3. 25 bottles of liquor found at teachers house in bagaha latest news rjs

Bihar News बगहा में शिक्षक के घर मिली शराब की 25 बोतलें, पढ़िए क्या है पूरा मामला

पंचायत चुनाव को लेकर शिक्षक के घर शराब की खेप पहुंचा था. चुनाव से पहले वोटरों के बीच इसे बांटा जा रहा था. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंच गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
आरोपी शिक्षक
आरोपी शिक्षक
प्रभात खबर

इजरायल अंसारी

बगहा. बिहार-यूपी सीमा स्थित बांसी बाजार से बगहा पुलिस ने एक शिक्षक को शराब की 25 बोतलों के साथ गिरप्तार किया है. यह मामला धनहा थाना क्षेत्र से जुड़ा है. शिक्षक बुनियादी विद्यालय मधुबनी के प्रधानाध्यापक है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम आठ बजे धनहा थाना पुलिस ने प्रधान शिक्षक के आवास पर छापेमारी कर शराब के साथ शिक्षक सुरेंद्र गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पंचायत चुनाव में प्रधान शिक्षक के घर शराब की खेप पहुंचा है. उक्त सूचना के आरोप में पुलिस वहां पहुंची. पुलिस वहां देखी किशराब वोटरों के बीच बांटा जा रहा है. जिसके बाद शिक्षक सुरेंद्र गुप्ता के घर छापेमारी कर 180 एमएल का 25 बोतल MCD अंग्रेजी शराब जब्त कर लिया गया. शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके पहले भी बुनियादी विद्यालय मधुबनी के शिक्षक सुरेंद्र गुप्ता के विरुद्ध 2011 में उत्पाद अधिनियम के तहद दिनांक 26 अप्रैल 2011 को कांड संख्या 43/2011 धारा 47 (A) का मामला दर्ज है. पुलिस के अनुसार शनिवार को गिरफ्तार शिक्षक को मध निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए जेल भेजा जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें