1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. volkswagen virtus mid size sedan launched in india priced from 1121900 rjv

Volkswagen ने पेश की Virtus मिड-साइज सेडान, कीमत 11.21 लाख रुपये से शुरू

Volkswagen कंपनी की सेडान शृंखला की नयी मध्यम आकार की कार घरेलू बाजार में होंडा सिटी, मारुति सियाज, हुंदै वरना और स्कोडा स्लाविया को टक्कर देगी. यह कार कंपनी के एमक्यूबी ए0 इन मंच पर आधारित है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
volkswagen virtus launched in India
volkswagen virtus launched in India
vw

New Car Launch: जर्मनी की वाहन कंपनी फॉक्सवैगन इंडिया ने बृहस्पतिवार को भारतीय बाजार में अपनी मध्यम आकार की सेडान कार 'वर्टस' (Volkswagen Virtus Launched in India) को उतारा है. इसकी शुरुआती शोरूम कीमत 11.21 लाख रुपये है.

कंपनी की सेडान शृंखला की नयी मध्यम आकार की कार (mid-size sedan) घरेलू बाजार में होंडा सिटी, मारुति सियाज, हुंदै वरना और स्कोडा स्लाविया को टक्कर देगी. यह कार कंपनी के एमक्यूबी ए0 इन मंच पर आधारित है.

'वर्टस' को पुणे के चाकण संयंत्र में बनाया गया है. समूह की भारत 2.0 परियोजना के तहत वर्टस दूसरा उत्पाद है. यह गाड़ी एक लीटर और 1.5 लीटर टीएसआई पेट्रोल पावरट्रेन में उपलब्ध होगी. एक-लीटर वाले ट्रिम की शोरूम कीमत 11.21 लाख रुपये से 15.71 लाख रुपये के बीच है. जबकि एकल 1.5-लीटर संस्करण की कीमत 17.91 लाख रुपये है.

फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कहा कि कंपनी का अपनी इस नयी पेशकश के साथ मध्यम आकार वाले सेडान कार खंड में 15 से 20 प्रतिशत की बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें