1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. tata sons chairman n chandrasekaran on tata neu super app brands of other companies will also be available on the platform rjv

TATA NEU सुपर ऐप पर दूसरी कंपनियों के भी ब्रांड होंगे उपलब्ध, टाटा के चेयरमैन चंद्रशेखरन ने कही यह बात

टाटा समूह के चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन ने कहा है कि समूह द्वारा हाल में पेश सुपर ऐप न्यू एक खुले ढांचे पर है और इसमें समूह के बाहर के ब्रांड भी उपलब्ध होंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TATA NEU App N Chandrasekaran
TATA NEU App N Chandrasekaran
fb

TATA NEU App, Tata Sons Chairman, N Chandrasekaran: टाटा समूह के चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन ने कहा है कि समूह द्वारा हाल में पेश सुपर ऐप न्यू एक खुले ढांचे पर है और इसमें समूह के बाहर के ब्रांड भी उपलब्ध होंगे.

टाटा ने सात अप्रैल को सुपर ऐप न्यू पेश किया. चंद्रशेखरन ने कहा कि ऐप शुरू हुए अभी सात दिन ही हुए हैं, लेकिन इतने समय में ही इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली है. यह ऐप एक खुले ढांचे पर है और इसमें टाटा समूह से अलग कंपनियों के भी ब्रांड उपलब्ध होंगे.

इस सुपर ऐप के जरिये किराना से लेकर होटल, एयरलाइन टिकट बुकिंग और दवाओं की बिक्री को एक मंच पर लाया गया है. इस तरह से यह अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियों को कड़ी टक्कर देगा. चंद्रशेखरन ने पिछले सप्ताह ऐप पेश किये जाने के मौके पर कहा था कि टाटा न्यू ऐसा मंच है जो हमारे सभी ब्रांड को एक मंच पर लाता है.

यह समूह के पारंपरिक 'ग्राहक सबसे पहले' के दृष्टिकोण को प्रौद्योगिकी के आधुनिक लोकाचार के साथ जोड़ता है. एयर एशिया, बिग बास्केट, क्रोमा, आईएचसीएल, स्टारबक्स, टाटा 1एमजी, टाटा क्लिक, टाटा प्ले, वेस्टसाइट जैसे टाटा के ब्रांड न्यू मंच पर उपलब्ध हैं.

जल्दी ही विस्तार, एयर इंडिया, टाइटन, टाटा मोटर्स आदि भी इससे जुड़ेंगे. टाटा संस पिछले साल से ऐप का परीक्षण कर रही थी क्योंकि वह तेजी से बढ़ते ई-कॉमर्स क्षेत्र में एक बड़ी भूमिका निभाना चाहती है. समूह ने इस कड़ी में कई ऑनलाइन कंपनियां का भी अधिग्रहण किया है. इसमें किराना का सामान आपूर्ति करने वाले मंच बिग बास्केट और ऑनलाइन फार्मेसी कंपनी 1एमजी शामिल हैं. (इनपुट : भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें