1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. royal enfield classic 350 price hike news bullet motorcycle gets more expensive know the new price rjv

Royal Enfield Classic 350 हो गई पहले से महंगी, जानिए नयी कीमत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Royal Enfield Classic 350 price hike
Royal Enfield Classic 350 price hike
RE

Royal Enfield ने हाल ही में Classic 350 की कीमत में 7,361 से लेकर 8,362 रुपये तक की बढ़ोतरी कर दी है. लेटेस्ट मूल्य वृद्धि के साथ Royal Enfield Classic 350 अब (ऐश/चेस्टनट रेड/रेडिच रेड/प्योर ब्लैक/मर्करी सिल्वर) सिंगल एबीएस बेस ट्रिम के लिए 1,79,782 रुपये (एक्स-शोरूम, अहमदाबाद) में उपलब्ध है. वहीं, इसके टॉप-ऑफ-द-लाइन पेंट स्कीम (स्टील्थ ब्लैक/क्रोम ब्लैक) के साथ इसकी कीमत 2,06,962 रुपये (एक्स-शोरूम, अहमदाबाद) है.

Maruti Suzuki, Hero MotoCorp और Honda कंपनी की ही तरह Royal Enfield ने भी उत्पादन में इस्तेमाल होने वाले कच्चे माल की कीमतों में बढ़ोतरी से लागत बढ़ने की वजह से बाइक की कीमत बढ़ाने की वजह बतायी है. रॉयल एनफील्ड ने Classic 350 को पिछले साल अप्रैल में नये ईंधन उत्सर्जन मानकों वाले बीएस-6 इंजन के साथ उतारा था. अब कंपनी जल्द ही इस बाइक के नेक्स्ट जेनेरेशन मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है.

Royal Enfield Classic 350 के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल की पिछले कई महीनों से टेस्टिंग चल रही है. हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया था, जिसमें इसके बरगंडी कलर सीट की डीटेल्स सामने आ चुकी है. एक बार फिर इसके प्रोडक्शन रेडी वर्जन को स्पॉट किया गया है, जिससे इसके कुछ खास फीचर्स का पता चला है. इससे यह मालूम होता है कि नयी 2021 Royal Enfield Classic 350 का डिजाइन मौजूदा मॉडल की तुलना में काफी रिफ्रेशिंग और नया होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें