1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. redmi band launched with heart rate monitor colour display

Redmi लाया 1000 रुपये का धांसू फीचर्सवाला फिटनेस बैंड

By Rajeev Kumar
Updated Date
redmi band launch
redmi band launch
twitter

Redmi Band launched with Heart Rate Tracking Colour Display : चीन की कंपनी शाओमी से अलग होकर स्वतंत्र ब्रांड बन चुकी शाओमी ने अपना पहला फिटनेस बैंड लॉन्च किया है. कंपनी ने इसे रेडमी बैंड Redmi Band नाम दिया है.

बताते चलें कि शाओमी की ही तरह रेडमी भी अब स्मार्टफोन के अलावा अन्य डिवाइस पर भी फोकस कर रही है. चीन में रेडमी बैंड की कीमत 99 युआन (लगभग 1000 रुपये) रखी गई है. चीन में इसकी बिक्री 9 अप्रैल से शुरू होगी.

रेडमी बैंड एक फिटनेस ट्रैकर बैंड है. इसमें 1.08 इंच का आयताकार कलर डिस्प्ले दिया गया है. यह स्मार्टबैंड दिखने में कुछ-कुछ रिलयलमी बैंड और ऑनर बैंड की तरह है.

इस बैंड की लॉन्चिंग के साथ ही रेडमी ने वियरेबल्स बिजनस में कदम रख दिया है. कंपनी का दावा है कि रेडमी बैंड में 14 दिनों का बैटरी बैकअप मिलता है. चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी पोर्ट दिया गया है.

रेडमी के इस फिटनेस बैंड में 5 स्पोर्ट्स मोड दिये गए हैं. हार्ट रेट मॉनिटर करने के लिए इसमें ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर दिया गया है. इसके अलावा यह यूजर की नींद भी मॉनिटर करती है. यह फिटनेस ट्रैकर चार कलर ऑप्शंस- ऑरेंज, ग्रीन, ब्लू और ब्लैक में मिलेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें