1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. xiaomi launches mi bunny watch 4 with dual cameras 8 day battery learn price and specifications

Xiaomi ने लॉन्च किया दो कैमरों वाला स्मार्टवॉच Mi Bunny Watch 4

By Rajeev Kumar
Updated Date
xiaomi mi bunny watch 4
xiaomi mi bunny watch 4
twitter

Xiaomi Mi Bunny Watch 4 launched : स्मार्टफोन और अन्य एसेसरीज बनानेवाली चीन की कंपनी Xiaomi ने नया स्मार्टवॉच Mi Bunny Watch4 चीन में लॉन्च किया है. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस स्मार्ट वॉच में डुअल कैमरा मिलता है और यह 8 दिनों का बैटरी बैकअप देती है.

यही नहीं, Mi Bunny Watch 4 में 4जी सपोर्ट और artificial intelligence का सपोर्ट भी मिलता है. Mi Bunny Watch4 स्मार्ट वॉच में लगे साइड कैमरे इसे अन्य कंपनी के स्मार्ट वॉच से ज्यादा हेवी लुक देते हैं.

शाओमी ने Mi Bunny Watch 4 स्मार्टवॉच को चीन में 899 युआन (लगभग 9,600 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया है. यह स्मार्ट वॉच दो रंगों- ब्लू और पिंक में उपलब्ध है.

Mi Bunny Watch 4 के फीचर्स की बात करें, तो इसमें 1.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसमें AI English इंटरैक्टिव टीचिंग फीचर मौजूद है. इसमें लर्निंग, टेस्टिंग, प्रॉब्लम सेट और रिव्यू बुक्स जैसे चार मॉड्यूल दिये गए हैं.

डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 920mAh की बैटरी दी गई है. इसके बारे में कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में यह 8 दिनों का बैकअप दे सकती है.

इसकी 2.5D कर्व्ड ग्लास स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्टेड है. कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टवॉच पोजिशनिंग को और सटीक बताने के लिए स्मॉल सर्च AI इंटेलीजेंट पोजिशनिंग एल्गोरिदम का इस्तेमाल करती है. जहां तक कनेक्टिविटी की बात है, तो शाओमी की यह वॉटर रेजिस्टेंट चिल्ड्रेन वॉच 4G, 5G, वाई-फाई, स्पीकर्स और माइक्रोफोन को सपोर्ट करती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें