1. home Home
  2. tech and auto
  3. ola electric working on e motorcycles cheaper e scooters all you need to know rjv

Ola Electric ला रही किफायती स्कूटर, जानिए कब तक करना होगा इंतजार

Ola Electric अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 और S1 Pro की सक्सेस के बाद अब किफायती इलेक्ट्रिक व्हीकल्स बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है. ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त को Ola S1 और S1 Pro उतारा था. S1 की कीमत 99,999 रुपये और S1 Pro की 1,29,999 रुपये रखी गई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ola electric scooter
ola electric scooter
ola electric

Ola Electric अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 और S1 Pro की सक्सेस के बाद अब किफायती इलेक्ट्रिक व्हीकल्स बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है.

ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त को Ola S1 और S1 Pro उतारा था. S1 की कीमत 99,999 रुपये और S1 Pro की 1,29,999 रुपये रखी गई थी. इनपर सरकारी सब्सिडी भी मिलेगी.

नये स्कूटर्स की लॉन्चिंग के बाद कंपनी ने बुकिंग विंडो ओपन करते ही रिकॉर्ड बुकिंग्स हासिल कर ली थीं. इसे ध्यान में रखते हुए कंपनी 2022 में किफायती दामों पर स्कूटर लॉन्च करेगी.

फिलहाल कंपनी ने नये स्कूटर की लॉन्चिंग की तारीख के बारे में खुलासा नहीं किया, लेकिन अनुमान है कि अगले साल के अंत तक किफायती रेंज वाले स्कूटर को लॉन्च कर दिया जाएगा.

Ola के किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बारे में साथ यह अनुमान भी लगाया जा रहा है कि अगले साल लॉन्च किये जानेवाला स्कूटर Ola S1 और Ola S1 Pro पर ही आधारित होगा.

Ola S1 मॉडल सिंगल चार्ज में 121 किमी की रेंज देता है. वहीं, S1 Pro को एक बार फुल चार्ज करके 181 किमी की दूरी तय की जा सकती है.

Ola S1 मॉडल 3.6 सेकेंड में 40 किमी/घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है, जबकि S1 Pro मॉडल 3 सेकेंड में से 40 किमी/घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें