1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. mahindra bolero neo price features specifications mileage and details all you want to know about bolero neo new model 2021 rjv

Mahindra Bolero Neo : शानदार लुक-जानदार फीचर्स और पावरफुल अंदाज में आयी नयी महिंद्रा बोलेरो, जानें पूरी डीटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mahindra Bolero Neo Price Specs Details
Mahindra Bolero Neo Price Specs Details
m&m

Mahindra Bolero Neo Price Features Specs: महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने अपनी लोकप्रिय सबकॉम्पैक्ट एसयूवी बोलेरो (Mahindra Bolero) का नया अवतार भारत में लॉन्च कर दिया है. महिंद्रा ने अपनी इस बहुप्रतीक्षित SUV काे बेहद आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता के साथ पेश किया है. इस एसयूवी की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 8.48 लाख रुपये रखी गई है. वहीं, इसके N10 वेरिएंट की कीमत 9.99 लाख रुपये तक जाती है. यह इंट्रोडक्ट्री प्राइस है, ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही इसकी कीमत बढ़ेगी.

New Mahindra Bolero के लिए कंपनी ने हेडलाइट्स को री-प्रोफाइल किया है और ऊपर की ओर स्थित एलईडी डीआरएल के साथ यह स्लीक दिखता है. नये बोलेरो में फॉग लैम्प्स के साथ री वर्क्ड फ्रंट बंपर दिया गया है. नयी बोलेरो में इंफोटेनमेंट के लिए 7 इंच का टचस्क्रीन, ब्लूटूथ से लैस सिस्टम दिया गया है. इसके अलावा, इसमें एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, इको मोड के साथ एसी फ्रंट आर्म रेस्ट, आउट साइड रियर व्यू मिरर की सुविधा दी गई है. वहीं, कार में फ्रंट में डुअल एयरबैग दिया गया है. वहीं रिवर्स पार्किंग के लिए कार में सेंसर और ऑप्शनल ISOFIX माउंट मिलता है.

महिंद्रा की नयी बोलेरो के पावर और परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसमें पावर के लिए 1493 सीसी का 3-सिलिंडर वाला इंजन दिया गया है. इसका इंजन 3750 आरपीएम पर 100 bhp की मैक्सिमम पावर और 1750-2250 आरपीएम पर 260 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा की नयी पेशकश महिंद्रा बोलेरो नियो नया मॉडल भारतीय बाजार में कंपनी की सबकॉम्पैक्ट एसयूवी Mahindra TUV300 की जगह लेगा. Mahindra Bolero Neo को लॉन्च करने के पीछे कंपनी का मकसद बिलकुल साफ है. इस कार को Bolero का ब्रांड मिलेगा. वहीं, इसमें नये हाइटेक फीचर्स भी मिलेंगे. इस कार में TUV300 जैसी पावर और इंटीरियर देखने को मिलेगा. वहीं, इसमें Bolero जैसी स्टाइलिंग दी गई है.

Mahindra Bolero Neo में टॉप स्पेसिफिकेशन वाला N10 (O) ट्रिम भी मिलता है, लेकिन अभी कंपनी ने इसकी कीमत पर से पर्दा नहीं हटाया है. Bolero कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में से एक है. 20 साल से भी ज्यादा समय से यह कार भारतीय बाजार में ग्राहकों की पसंद बनी हुई है, जहां अब तक इसके 13 लाख यूनिट्स बिक चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें