1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. happy diwali 2020 deepawali wishes snapchat launch new lenses stickers filters greetings images gif pics quotes status messages diwali ki dhero badhaiyan rjv

Happy Diwali 2020 Wishes, Snapchat New Lenses, Stickers: दिवाली पर स्नैपचैट ने लॉन्च किये नये लेंस, फिल्टर और स्टिकर्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Snapchat new diwali lenses stickers filters
Snapchat new diwali lenses stickers filters
snapchat

Happy Diwali 2020 Wishes, Happy Deepavali, Snapchat New Lenses, Stickers: रोशनी का त्योहार दीपावली 14 नवंबर को मनाया जाने वाला है. दिवाली के मौके पर मल्टीमीडिया मैसेजिंग ऐप स्नैपचैट Snapchat ने खास कई तरह के लेंस की एक सीरीज लॉन्च की है. Snapchat के ग्लोबल यूजर्स इन लेंस की मदद से अपने फिंगर पर लाइटिंग दिया और रंगोली के पैटर्न बना सकते हैं.

दिवाली पर लोग घर को दीयों और फूलों से सजाते हैं और रात्रि में लक्ष्मी गणेश की पूजा करते हैं. दीपावली पांच दिनों का त्योहार है, जिसमें दिवाली के अलावा धनतेरस, नरक चौदस, गोवर्धन पूजा और भाईदूज भी मनाया जाता है. दिवाली की शाम मां लक्ष्मी और भगवान गणेश का पूजन किया जाता है. मान्यता है कि इससे समृद्धि की प्राप्ति होती है.

स्नैपचैट का कहना है कि इससे यूजर्स को फन लविंग एक्सपीरिएंस मिलेगा. SnapChat के Happy Diwali lens की मदद से 'वर्चुअल लाइट दीये' बनाये जा सकते हैं. यूजर्स Snapchat लेंस का इस्तेमाल ऐप पर सर्च करके आसानी से कर सकेंगे.

खबरों की मानें, तो नये लेंस को Snapchat के अमेरिका, इटली, रूस, मोरक्को और नेपाल के ऑफिशियल लेंस क्रिएटर्स ने तैयार किया है. Snapchat की तरफ से नये स्टिकर पैक्स, फिल्टर और Bitmoji फिल्टर भी पेश किये गए हैं.

बताते चलें कि इस साल कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा जा रहा है, पर सोशल मीडिया और मोबाइल के जरिये आप अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों को बधाई संदेश भेज सकते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें