1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. good news for xiaomi fans buy budget smartphone and get mi wifi smart speaker free check best deals in mi anniversary sale 2021 rjv

Mi Anniversary Sale: Xiaomi का सस्ता स्मार्टफोन खरीदें, Mi Wifi Smart Speaker मिलेगा मुफ्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mi 7th anniversary sale
Mi 7th anniversary sale
xiaomi

Xiaomi ने भारत में अपने 7 वर्ष पूरे करने पर Mi Anniversary Sale का आयोजन किया है. Xiaomi ने भारत में 15 जुलाई 2014 को भारतीय मार्केट में एंट्री ली थी, उस समय कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी में स्मार्टफोन बिक्री के लिए फ्लैश सेल का कॉन्सेप्ट लेकर आयी थी, जो खूब चला. इसी मौके पर कंपनी मी एनिवर्सरी सेल लेकर आयी है, जो 16 जुलाई तक चलेगी.

इस दौरान स्मार्टफोन से लेकर स्पीकर्स और वॉच समेत Mi प्रोडक्ट्स को भारी डिस्काउंट ऑफर पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. ग्राहक सेल का लुत्फ Mi की ऑफिशियल वेबसाइट से लुत्फ उठा सकेंगे. इस सेल में SBI कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. आइए जानें क्या हैं बेस्ट डील्स-

Mi एनिवर्सरी सेल में फोन के साथ फ्री प्रॉडक्ट्स पाने का भी मौका है. सेल में Redmi Note 10 को खरीदने पर ग्राहकों को फ्री प्रॉडक्ट दिया जा रहा है. इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है. इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है. Mi.Com से मिली जानकारी के अनुसार, सेल में ग्राहक रेडमी नोट 10 की खरीद पर Mi Wifi स्मार्ट स्पीकर को मुफ्त में घर ला सकते हैं. इस स्मार्ट स्पीकर की कीमत 1,999 रुपये है.

Redmi Note 10 में 6.43 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 1080x2400 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ आता है. प्रॉसेसर की बात करें, तो इस रेडमी नोट 10 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 678 SoC दिया गया है. यह फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है. इसमें 6 जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो-शूटर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. रेडमी नोट 10 को 5000mAh की बैटरी पावर देती है और इसमें 33 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें