1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. buy used hero splendor plus only at rs 15000 know full detail sbh

सिर्फ 15 हजार में घर ले जाएं Hero Splendor Plus, जानें कैसे उठा सकते हैं मौके का फायदा

इंडियन मार्केट में Hero Splendor Plus को काफी पसंद किया जाता है. इसे इसके डिजाइन और फ्यूल एफिसिएंसी के लिए ग्राहक खरीदते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे साइट्स के बारे में बताने वाले हैं जहा से आप इस बाइक को सस्ते में खरीद सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hero splendor plus offers
Hero splendor plus offers
hero/symbolic

Hero Splendor Plus Offer: हीरो की तरफ से आने वाली यह बाइक लोगों को काफी पसंद आती है. डिजाइन में बिलकुल कॉम्पैक्ट होने के साथ इस बाइक में माइलेज का भी जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिल जाता है. Hero की तरफ से Splendor Plus उनकी रेंज में टॉप सेलिंग बाइक की लिस्ट में हमेशा से रही है. आज हम आपको ऐसे कुछ ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं जिनकी मदद से आप इस बाइक को महज 15,000 रुपये में खरीद सकेंगे. आपको बता दें ये सभी बाइक्स यूस्ड बाइक हैं. तो चलिए डालते हैं लिस्ट पर एक नजर.

Hero Splendor Plus Specification

Hero Splendor Plus में कंपनी ने 97.2cc का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया है. यह बाइक 8bhp की मैक्सिमम पावर और 8.02nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. यह बाइक 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है और अगर इसके फ्यूल इकॉनमी की बात की जाए तो यह बाइक प्रतिलीटर 80.6 किलोमीटर की माइलेज दे सकता है. इस बाइक की कीमत 69,380 से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट के लिए 72,200 रखी गयी है.

Hero Splendor Plus Quikr Offer

Quikr पर आप इस बाइक को 21,000 रुपये में खरीद सकते हैं. यह बाइक 2019 की मॉडल है. आप इस बाइक को फाइनेंस करवा के नहीं खरीद सकते हैं. इसे आपको एक बार में ही पेमेंट करके खरीदना होगा.

Hero Splendor Plus Droom Offer

Droom वेबसाइट पर मिलने वाली यह बाइक 2017 की मॉडल है. Droom से आप इसे महज 16,000 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. कंपनी इस बाइक में फाइनेंस की भी सुविधा दे रही है.

Hero Splendor Plus OLX offer

OLX पर बेची जाने वाली यह बाइक 2012 की मॉडल है. इस बाइक को कंपनी महज 15,000 रुपये में आपको दे देगी. कंपनी इस बाइक में आपको फाइनेंस की सुविधा नहीं दे रही है. इसे आपको एक बार में ही पेमेंट करके खरीदना होगा.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें