1. home Home
  2. tech and auto
  3. anupam kher tweet on missing apple watch at new york apple store budget watch series 7 launch price rjv

Apple Store में नहीं मिली भारत की घड़ी, तो अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर कंपनी से किया यह सवाल

Apple ने हाल ही में iPhone 13 Pro Max, iPhone 13 Pro, iPhone 13 और iPhone 13 Mini को लॉन्च किया है. साथ ही, Apple iPad, iPad Mini और Apple Watch Series 7 स्मार्टवॉच भी लॉन्च किया गया है. इस बीच अनुपम खेर ने ऐपल वॉच को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupam kher tweet apple watch
anupam kher tweet apple watch
fb

Apple Event 2021: Apple ने हाल ही में अपने मेगा इवेंट में iPhone 13 Pro Max, iPhone 13 Pro, iPhone 13 और iPhone 13 Mini को लॉन्च किया है. इसके साथ ही, Apple iPad, iPad Mini और Apple Watch Series 7 स्मार्टवॉच को भी लॉन्च किया गया है. ये प्रॉडक्ट्स इंडस्ट्री लीडिंग फीचर्स से लैस हैं.

इस बीच अनुपम खेर ने ऐपल वॉच को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी जगह बना चुके अनुपम खेर इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रहे हैं. अनुपम न्यूयॉर्क में ऐपल वॉच के एक शोरूम में गये थे, जहां उन्हें निराशा का सामना करना पड़ा. अपनी फीलिंग्स को उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया.

ओलंपिक कलेक्शन में भारत नहीं?

अनुपम खेर न्यूयॉर्क में ऐपल के स्टोर गये और वहां उन्होंने ऐपल वॉच के ओलंपिक कलेक्शन को देखा. इस मौके पर अनुपम खेर को कई देशों के झंडों को रिप्रेजेंट करती हुई घड़ियां नजर आयीं, लेकिन इसमें भारत के झंडे का डिजाइन नहीं था. यह बात अनुपम को पसंद नहीं आयी और उन्होंने ऐपल को टैग करते हुए ट्वीट कर दिया.

Anupam Kher tweet

अपने ट्वीट में अनुपम खेर ने लिखा- प्रिय ऐपल, न्यूयॉर्क के 5वें एवेन्यू में स्थित अापके स्टोर पर गया था. वहां पर घड़ियों का अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक कलेक्शन था, जिसमें अलग-अलग देशों के झंडे नजर आए. मुझे यह देखकर निराशा हुई कि भारत का झंडा इसमें नहीं था. मैं सोच रहा हूं ऐसा क्यों था? हम आपके ऐपल प्रॉडक्ट्स दुनिया के सबसे बड़े ग्राहकों में से एक हैं. अनुपम खेर का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

Apple Watch Series 7 launch, price, specifications

ऐपल ने अपने हालिया इवेंट में Apple Watch की नयी सीरीज को लॉन्च कर दिया है. यह Apple Watch सीरीज 6 के मुकाबले काफी शानदार होगी. इसमें मशीन लर्निंग, वॉच फेस-एक्स्ट्रा स्क्रीन एरिया, बेस्ट यूजर एक्पीरिएंस मिलेगा.

Apple Watch सीरीज सबसे ड्यूरेबल वॉच, IPX डस्ट रेजिस्टेंट फीचर के साथ आयेगी. इसमें IP50 वॉटर रेजिस्टेंट प्रॉपर्टी दी गई है. यह 6 सीरीज से 33% फास्ट चार्जिंग होगी.

Apple Watch 7 सीरीज की शुरुआती कीमत 199$ है. वहीं, Apple Watch series 3 की कीमत 279$ है. जबकि, Apple Watch Series SE स्मार्टवॉच 399$ में आयेगी. यह 5 नये कलर ऑप्शन में आयेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें