1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. 2021 audi s5 sportback launched in india get price features detail rjv

Audi S5 Sportback: 4.8 सेकेंड में 100 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ लेती है यह कार, जानें कीमत और खूबियां

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Audi S5 Sportback
Audi S5 Sportback
audi

Audi S5 Sportback Price: जर्मनी की प्रीमियम कार निर्माता ऑडी ने आखिरकार भारत में नयी 2021 मॉडल ऑडी एस5 स्पोर्टबैक को लॉन्च कर दिया है. इस परफॉर्मेंस कार को कंपनी 79.06 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लेकर आई है. कंपनी ने न केवल इसके एक्सटीरियर को पहले से ज्यादा आकर्षक बनाया है, बल्कि इसके केबिन में भी काफी बदलाव किये गए हैं.

जर्मनी की प्रीमियम कार निर्माता ऑडी ने घरेलू बाजार में अपनी 'मिड-स्पेक परफॉर्मेंस कार' एस 5 स्पोर्टबैक का उन्नत संस्करण 79.06 लाख रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) की शुरुआती कीमत पर बाजार में पेश किया.

पांच सीटों और चार दरवाजों वाले इस स्पोर्ट्स कूपे को भारत में पूरी तरह से विनिर्मित इकाई के रूप में आयात किया गया है. कंपनी के अनुसार, नयी 2021 एस 5 स्पोर्टबैक कार में एक 3.0-लीटर ट्विन-टर्बो, वी6 पेट्रोल इंजन मिलता है. यह इंजन 354 एचपी की पावर और 500 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है.

ट्रांसमिशन विकल्प में 8-स्पीड टिपट्रॉनिक गियरबॉक्स शामिल है, जो कार के सभी चार पहियों में पावर भेजता है. यह 4.8 सेकंड में 100 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. ऑडी इंडिया के प्रमुख ने कहा, टियर-2 और टियर-3 शहरों में भी हमारी बिक्री बढ़ रही है और हम उम्मीद करते हैं कि साल के दौरान इसे और आगे बढ़ाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें