1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. union home minister amit shah release party manifesto tomorrow in kolkata saltlake ezcc for bengal assembly election

Bengal Chunav 2021 : TMC के बाद बीजेपी जारी करेगी घोषणा पत्र ,अमित शाह की पोटली में बंगाल के लिए क्या रहेगा खास

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC के बाद बीजेपी करेगी घोषणा पत्र जारी
TMC के बाद बीजेपी करेगी घोषणा पत्र जारी
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी ने 10 लोकलुभावन वादों से लैस पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर सबको चौका दिया था.अब बीजेपी का घोषणा पत्र जारी होने वाला है. रविवार को साॅल्टलेक के ईजेडसीसी में केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी का घोषणा पत्र जारी करेंगे. राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि बंगाल की जनता का दिल जीतने के लिए बीजेपी ने कई रणनीति तैयार की है. घोषणा पत्र में उत्तरबंगाल और जंगलमहल के लिए भी विशेष वादे किये जाने की संभावना है.

बता दें कि आज बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता सरकार पर जमकर हमला बोला है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी का घोषणा पत्र जारी करने के लिए आज रात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोलकाता आयेंगे. शनिवार की रात 10 बजे अमित शाह कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचेंगे. फिर वहां से वो होटल जायेंगे. इसके बाद कल (रविवार) को उनकी सभा तथा पार्टी का घोषणा पत्र जारी होगा.

अमित शाह के दौरे को लेकर बताया गया है रविवार की सुबह 11 बजे अमित शाह होटल से कोलकाता एअरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. वहां हेलीपेड से सुबह 11.45 बजे अमित शाह पूर्व मेदिनीपुर जिले में एगरा स्कूल ग्राउंड के लिए रवाना होंगे. सुबह 11.55 बजे वो पालीघाई स्कूल ग्राउंड पहुंचेंगे. वहां दोपहर 12 बजे से 12.40 बजे अमित शाह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद हेलीपेड से दोपहर करीब 1.10 बजे अमित शाह मेचेदा स्थित हेलीपेड कोलाघाट थर्मल पावर स्टेशन जायेंगे.

फिर वहां से अमित शाह मेचेदा के एक गेस्ट हाउस जायेंगे. यहां गेस्ट हाउस में उनकी जिला और मंडल के पार्टी पदाधिकारों के साथ दोपहर 1.35 बजे से 2.30 बजे तक मिटिंग होनी है. इसके बाद अमित शाह वहां से कोलकाता के लिए रवाना होंगे. कोलकाता आकर अपराह्न 3.15 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और फिर वहां से साॅल्टलेक के ईजेडसीसी जायेंगे. यहां अपराह्न 3.45 से शाम 6.30 बजे तक अमित शाह ईजेडसीसी में रहेंगे और पार्टी का घोषणा पत्र जारी करेंगे. इसके बाद वो सीधे होटल जायेंगे. सोमवार की सुबह 9.30 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर स्पेशल फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो जायेंगे.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें