30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुनुस्तोड़िया क्षेत्र की ओर से सीएसआर के तहत कंप्यूटर सेट्स का वितरण

इसीएल का कुनुस्तोड़िया क्षेत्र उत्पादन-उत्पादकता के साथ अपनी सामाजिक गतिविधियों के लिए भी जाना जाता है. समय-समय पर क्षेत्र की ओर से अलग-अलग योजनाओं के तहत समाज के विभिन्न वर्गों को लाभ पहुंचाया जाता रहा है.

जामुड़िया.

इसीएल का कुनुस्तोड़िया क्षेत्र उत्पादन-उत्पादकता के साथ अपनी सामाजिक गतिविधियों के लिए भी जाना जाता है. समय-समय पर क्षेत्र की ओर से अलग-अलग योजनाओं के तहत समाज के विभिन्न वर्गों को लाभ पहुंचाया जाता रहा है. इसी क्रम में निगमित सामाजिक दायित्व के अंतर्गत मंगलवार क्षेत्रीय सम्मेलन कक्ष में क्षेत्रीय महाप्रबंधक एससी मित्रा की उपस्थिति में एक कार्यक्रम आयोजित कर स्थानीय स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों की कंप्यूटर शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कंप्यूटर सेट्स वितरित किये गये.गौरतलब है कि महाप्रबंधक श्री मित्रा द्वारा बीजपुर नेताजी शिक्षा निकेतन (एचएस) के प्रधानाध्यापक सरोज कुमार चटर्जी तथा रानीगंज उर्दू हाइस्कूल (एचएस) के प्रधानाध्यापक डॉ शाहिद हुसैन खान ने अपने-अपने स्कूलों के लिए कंप्यूटर सेट्स ग्रहण किये. इस अवसर पर महाप्रबंधक ने कहा कि हमारा प्रयास होता है कि हम निगमित सामाजिक दायित्व के माध्यम से हर उस वर्ग तक अपने सहयोग का हाथ बढ़ाएं जिसे इसकी आवश्यकता है और इसी कड़ी में आज हम विद्यार्थियों तक पहुंचे हैं. उन्होंने उपस्थित अध्यापकों को संबोधित करते हुए कहा कि वे यह सुनिश्चित करें कि इन कंप्यूटर्स का उपयोग उनके विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों के बेहतर भविष्य की दिशा में किया जायेगा. मौके पर उपस्थित दोनों स्कूलों के प्रतिनिधियों ने कुनुस्तोड़िया क्षेत्रीय प्रबंधन के इस प्रयास की सराहना की और साधुवाद दिया. इस अवसर पर क्षेत्रीय सम्मेलन कक्ष में अपर महाप्रबंधक अनंत घोष सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें