26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shahjahan Sheikh : संदेशखाली कांड मामले पर शेख शाहजहां ने कहा, सीबीआई जांच हो तो अच्छा होगा

Shahjahan Sheikh : शाहजहां शेख का बयान में बदलाव दिखने लगा है. पिछले शुक्रवार को शाहजहां शेख ने दावा किया था, बीजेपी एजेंट मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं. मेरे खिलाफ लगाये गये सभी आरोप झूठे है.

Shahjahan Sheikh : पश्चिम बंगाल में शाहजहां शेख (Shahjahan Sheikh) का मानना ​​है कि संदेशखालीकांड में सीबीआई और ईडी की जांच से अच्छे नतीजे मिलेंगे. निष्कासित तृणमूल नेता ने यह बात गुरुवार को ईडी कार्यालय से मेडिकल जांच के लिए जाते समय कही. गौरतलब है कि शेख शाहजहां फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं. कोर्ट के आदेश पर उन्हें स्वास्थ्य जांच के लिए बाहर ले जाया गया. उस वक्त उन्हें पत्रकारों के सवालों का सामना करना पड़ा था. शेख शाहजहां से पूछा गया कि अगर इस बार सीबीआई जांच का आदेश दिया गया तो वह क्या कहेंगे। जवाब में शाहजहां ने कहा, सीबीआई जांच हो तो बहुत अच्छा होगा. ईडी जांच के बारे में उन्होंने कहा, ”ईडी की जांच सबसे अच्छी होगी.” उनकी इस टिप्पणी से हंगामा मच गया है.

शाहजहां शेख के बयान में अचानक आया बदलाव

कुछ ही दिनों में शाहजहां शेख का बयान में बदलाव दिखने लगा है. पिछले शुक्रवार को शाहजहां शेख ने दावा किया था, बीजेपी एजेंट मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं. मेरे खिलाफ लगाये गये सभी आरोप झूठे है. गौरतलब है कि ईडी के अधिकारी राशन भ्रष्टाचार मामले की जांच के लिए 5 जनवरी को संदेशखाली गए थे. मकसद था शाहजहां शेख के घर की तलाशी लेना. लेकिन वहां ईडी अधिकारियों को भारी विरोध का सामना करना पड़ा. उन्हें पीटा भी गया था.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, ‘मोदी की गारंटी’ का मतलब है सभी विपक्षी नेताओं को सलाखों के पीछे डालना

तृणमूल नेता शाहजहां के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई मामले


ईडी सूत्रों के मुताबिक, संदेशखाली के तृणमूल नेता शाहजहां के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई मामले पाए गए हैं. राशन भ्रष्टाचार के अलावा मछली व्यापार की आड़ में भी भ्रष्टाचार होता है. ईडी ने दावा किया कि शाहजहां ने मछली के कारोबार को आड़ बनाकर अपने काले धन को सफेद करने का प्रयास किया है. ईडी को शक है कि इस तरह उन्होंने करोड़ों रुपये को वैध बनाया है. हालांकि, शाहजहां ने दावा किया कि ये सभी आरोप झूठे हैं. दरअसल वह एक साजिश का शिकार हुए हैं. साथ ही शाहजहां की टिप्पणी, आप समझ सकते हैं, यह षड़यंत्र कौन कर रहा है. शाहजहां के खिलाफ साजिश कौन कर सकता है, संदेशखाली के नेता ने इशारा तो किया लेकिन किसी का नाम नहीं लिया है.

Firhad Hakim : फिरहाद हकीम ने संदेशखाली मुद्दे पर की टिप्पणी कहा, ट्रैफिक पुलिस की तरह कोई भी सीबीआई का सम्मान नहीं करता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें