29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्‍चिम बंगाल : कोलकाता में अवैध हथियार निर्माण इकाई का भंडाफोड़, पुलिस ने एक को दबोचा

कोलकाता : पश्‍चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में अवैध हथियार निर्माण इकाई का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने शहर के बंदरगाह क्षेत्र में अवैध हथियार निर्माण इकाई का भंडाफोड़ किया. मामले को लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति को अवैध हथियार निर्माण इकाई में कथित […]

कोलकाता : पश्‍चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में अवैध हथियार निर्माण इकाई का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने शहर के बंदरगाह क्षेत्र में अवैध हथियार निर्माण इकाई का भंडाफोड़ किया.

मामले को लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति को अवैध हथियार निर्माण इकाई में कथित रूप से संलिप्त होने के कारण गिरफ्तार किया गया है.

अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस के एक दल ने सोमवार देर रात शहर के बंदरगाह क्षेत्र में नदियाल में एक इमारत पर छापा मारा और हथियारों की निर्माण इकाई का भंडाफोड़ किया, हथियार बनाने की सामग्री जब्त की और अब्दुल कयूम उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि इस बाबत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें