31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हावड़ा : दुर्गापुर व बर्दवान के दो लोग हथियार समेत गिरफ्तार

हावड़ा : हावड़ा सिटी पुलिस की खुफिया विभाग आैर गोलाबाड़ी थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए दो लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से तीन सेमी ऑटोमेटिक 7 एमएम पिस्तौल, तीन मैगजीन आैर 12 राउंड कारतूस बरामद किये गये हैं. आरोपियों के नाम शेख जमाल (37) आैर […]

हावड़ा : हावड़ा सिटी पुलिस की खुफिया विभाग आैर गोलाबाड़ी थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए दो लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से तीन सेमी ऑटोमेटिक 7 एमएम पिस्तौल, तीन मैगजीन आैर 12 राउंड कारतूस बरामद किये गये हैं. आरोपियों के नाम शेख जमाल (37) आैर मोहम्मद फिरोज (51) हैं. जमाल पूर्व बर्दवान के पूर्वस्थली आैर दूसरा आरोपी फिरोज दुर्गापुर का रहनेवाला है.
मुंगेर से खरीदे थे हथियार
जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर शाम पुलिस को खबर मिली कि गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत नमक गोला घाट पर गंगा किनारे दो लोग हथियार लेकर पहुंचे हैं.
खुफिया विभाग आैर पुलिस ने जाल बिछाया आैर दोनों को गंगा किनारे से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्होंने इन हथियारों को बिहार के मुंगेर से खरीदा था. वहां से धनबाद के रास्ते हथियारों को लेकर हावड़ा पहुंचे. यहां से बंगाल के विभिन्न जिलों में बेचने की योजना थी.
शुक्रवार को आरोपियों को हावड़ा अदालत में पेश किया गया. आर्म्स एक्ट के तहत आरोपियों पर मामले दर्ज किये गये हैं. न्यायाधीश ने दोनों को पांच दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि हथियारों की तस्करी के पीछे एक बड़ा गिरोह है. पहले भी हथियारों के साथ गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.
गंगा घाट से दो गिरफ्तार
धनबाद के रास्ते पहुंचे हावड़ा
क्या-क्या बरामद
इनके पास से तीन सेमी ऑटोमेटिक 7 एमएम पिस्तौल, तीन मैगजीन आैर 12 राउंड कारतूस बरामद किये गये हैं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें