28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रानीगंज में उद्योगपति के घर पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा

रानीगंज के शिशु बागान जंक्शन, एनएसबी रोड (राष्ट्रीय राजमार्ग 60) स्थित एक उद्योगपति के घर पर शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने छापेमारी की.

प्रतिनिधि, रानीगंज

रानीगंज के शिशु बागान जंक्शन, एनएसबी रोड (राष्ट्रीय राजमार्ग 60) स्थित एक उद्योगपति के घर पर शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने छापेमारी की. चार वाहनों में सेंट्रल फोर्स के साथ इडी की 11 सदस्यीय टीम सुबह करीब 6:30 बजे वहां पहुंची और अभियान शुरू किया. खबर लिखे जाने तक छापेमारी जारी थी. जानकारी के अनुसार, उद्योगपति की पश्चिम बंगाल में कई फैक्टरियां हैं. राज्य के बाहर भी उनके कई कारखाने हैं. बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हेराफेरी के मामले को लेकर इडी ने दबिश दी. हालांकि, इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है. बिल्डिंग के बाहर खड़े वाहनों के चालकों ने बताया कि वे सीआरपीएफ के साथ कोलकाता स्थित इडी कार्यालय से आये हैं. एसएसबी रोड स्थित इस घर में प्रदीप केडिया और उनके पुत्र राहुल केडिया रहते हैं. प्रदीप के तीन और भाई हैं- दिलीप केडिया, संदीप केडिया और कुलदीप केडिया. इनमें दिलीप कोलकाता, संदीप हावड़ा और कुलदीप दुर्गापुर में रहते हैं. सभी भाइयों के अपने-अपने कारखाने हैं. प्रदीप का मेजिया में स्पंज आयरन का कारखाना है. दिलीप का दुर्गापुर में एक कारखाना है, जो फिलहाल बंद है. संदीप का भी एक स्पंज आयरन का कारखाना है, जो बंद पड़ा है. कुलदीप एक सीमेंट और एक फाउंड्री प्लांट के मालिक हैं. इनका फाउंड्री प्लांट बंद पड़ा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें