24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल : चुनावी ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ जवान महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल : पुलिस ने दोनों युवतियों की शिकायत के आधार पर सीआरपीएफ जवान को गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक, शिकायत की जांच के लिए सीआरपीएफ की ओर से एक अधिकारी को भेजा गया है. यह भी कहा कि अगर जवान दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए.

पश्चिम बंगाल में हावड़ा, हुगली, मेदिनीपुर के बाद अब कोलकाता में सीआरपीएफ जवान (CRPF jawan) पर फिर लगा महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. आरोप है कि मतदान ड्यूटी से लौट रहे सीआरपीएफ जवान ने युवती के घर में घुसकर छेड़छाड़ की. लड़की की शिकायत के आधार पर चितपुर पुलिस ने सीआरपीएफ जवान को गिरफ्तार कर लिया है.

छेड़छाड़ करने के आरोप में सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार

मालूम हो कि जवान बारुईपुर में वोटिंग ड्यूटी पर था. वह अपनी मतदान ड्यूटी पूरी करने के बाद रविवार रात कोलकाता स्टेशन पहुंचे. वहां से उन्हें स्पेशल ट्रेन से वापस जाना था. हालांकि, आरोप है कि जवान स्टेशन से सटे एक घर में घुस गया. वहां दो बहनें दरवाजा खोलकर सो रही थीं, तभी सीआरपीएफ का जवान घर में घुस आया. आरोप है कि जवान ने लड़की को अश्लील तरीके से छुआ. जिसके बाद वे चिल्लाने लगी. पड़ोसी एकत्र हो गये. सीआरपीएफ जवान को घेर लिया गया और उसे गिरफ्तार कर चितपुर पुलिस को सौंप दिया गया.

Exit Poll 2024 : बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एग्जिट पोल को नकारा, नतीजों को लेकर किया बड़ा दावा

पुलिस ने दोनों युवतियों की शिकायत के आधार पर सीआरपीएफ जवान को गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक, शिकायत की जांच के लिए सीआरपीएफ की ओर से एक अधिकारी को भेजा गया है. यह भी कहा कि अगर जवान दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए. गौरतलब है कि पांचवें दौर के मतदान से पहले हावड़ा के उलुबेरिया में एक दुल्हन से छेड़छाड़ का आरोप केंद्रीय बलों के जवानों पर लगा था.

Narendra Modi : आज रात कोलकाता पहुंचेंगे नरेन्द्र मोदी, कल राज्य में 4 जगह करेंगे जनसभाएं

कई बार जवानों पर छेड़खानी के लगे आरोप

मतदान ड्यूटी पर तैनात एक आईटीबीपी जवान पर हुगली के जंगीपारा में एक घर में महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया था.।छठे दौर की वोटिंग में डेबरा में भी लगभग यही शिकायत सामने आई थी.तीन घटनाओं के बाद खास कोलकाता में भी यही शिकायत सामने आई. जिसे लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है.

संदेशखाली में हिंसा रोकने को राज्य सरकार तत्काल उठाये कदम : राज्यपाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें