1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal bjp slams mamata banerjee for making saayoni ghosh tmc candidate share saayoni tweet of dishonoring lord shiva assembly election 2021 date news pwn

Bengal Election 2021: सायनी को ममता ने दिया भगवान शिव का अनादर करने का इनाम ! बीजेपी ने ट्वीट कर कही यह बात…

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC Candidate Saayoni Ghosh
TMC Candidate Saayoni Ghosh
Twitter/ Saayoni Ghosh

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दिया है. इस बार टीएमसी ने महिला उम्मीदवारों को तरजीह देते हुए 18 फीसदी महिला उम्मीदवारों पर भरोसा किया है. इनमें से कुछ बांग्ला फिल्म जगत की मशहूरअभिनेत्री भी हैं. वहीं बीजेपी ने टीएमसी के टिकट बंटवारे को लेकर टीएमसी पर निशाना साधा है. बांग्ला फिल्म अभिनेत्री को सायनी घोष को टीएमसी से दक्षिण आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया है.

बांग्ला फिल्म अभिनेत्री सायनी घोष को टिकट दिये जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी तृणमूल पर हमलावर हो गयी है. बंगाल बीजेपी ने ट्वीट कर सायनी घोष और टीएमसी पर निशाना साधा है.

बीजेपी ने ट्वीट कर कहा है कि जिस आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आसनसोल दक्षिण से पीशी के उम्मीदवार सयोनी घोष से मिलें। सियोनी हाल ही में बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं की उपेक्षा करते भगवान शिव का अनादर किया था. क्या सयोनी का दिया गया अपमान का पुरस्कार है.

बंगाल में होनेवाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी. उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के साथ ही राज्य के कई स्थानों पर असंतोष भी दिखने लगा. कई नेताओं को उम्मीद थी कि वे इस बार उम्मीदवार बनाये जा सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्हें टिकट नहीं मिले. कुछ ऐसे नेता भी हैं, जिनका इस बार पार्टी ने ही टिकट काट दिया है. ऐसे नेताओं के समर्थकों का गुस्सा भी फूट पड़ा. उत्तर 24 परगना जिला के आमडांगा, दक्षिण 24 परगना के भांगड़ समेत कई जगहों पर तृणमूल समर्थकों के विरोध प्रदर्शन हुए.

टीएमसी से टिकट नहीं पानेवाले नेताओं में भांगड़ के नेता अराबुल इस्लाम भी हैं. टिकट नहीं दिये जाने को लेकर इस्लाम ने कहा कि उन्होंने भांगड़ के लोगों के लिए हमेशा काम किया है. तृणमूल कांग्रेस द्वारा उन्हें उम्मीदवार नहीं बनाये जाने को लेकर यहां के लोगों में रोष है.

यही वजह है कि इलाके की कई जगहों में लोगों के विरोध प्रदर्शन देखे गये. संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी को आज मेरी जरूरत खत्म हो गयी है. इतना कहते ही उनका गला भर आया. हालांकि, उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव के मैदान में खड़ा होने का संकेत दे दिया है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें