1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. missing girl body found in pond from hirapur police engaged in investigation smj

हीरापुर से लापता छात्रा का तालाब से मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : तालाब से छात्रा का शव मामले में अस्पताल के सामने लोगों की जुटी भीड़.
Bengal news : तालाब से छात्रा का शव मामले में अस्पताल के सामने लोगों की जुटी भीड़.
प्रभात खबर.

Bengal news, Asansol news : बर्नपुर (पश्चिम बंगाल) : हीरापुर थाना क्षेत्र के रांगापाड़ा हुसैन नगर इलाके निवासी अकबर अली की 14 वर्षीय पुत्री अल्तमा फातिमा का शव मंगलवार की सुबह बीसी कॉलेज के निकट स्थित तालाब से बरामद हुआ. तालाब में नहाने गये स्थानीय युवकों ने शव देखा, तो उसे किनारे लेकर आये. सूचना स्थानीय क्लब के सदस्यों को दी गयी. बात आग की तरह फैल गयी और परिजनों के साथ काफी संख्या में लोग वहां जमा हो गये. सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

क्या है मामला

मृतक के परिजनों के अनुसार, अल्तमा श्री गुरुनानक गर्ल्स हाई स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ती थी. सोमवार को रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने के लिए स्कूल जाने की बात कह कर सुबह घर से निकली थी. काफी समय बीत जाने के बाद भी जब वह वापस नहीं लौटी तब स्कूल में जाकर पूछताछ करने पर पता चला कि वह स्कूल आयी ही नहीं. इसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की सूचना हीरापुर थाने को दी गयी.

इस दौरान दोपहर से लेकर रात तक हर जगह उसे ढूंढा गया. उसकी सभी सहेलियों से भी पूछताछ की गयी, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला. मंगलवार सुबह तालाब से उसका शव बरामद किया गया. स्थानीय पार्षद जाफर अली खान ने बताया कि हुसैन नगर निवासी अकबर अली बर्नपुर स्टेशन बाजार में फल विक्रेता हैं. उनकी 2 बेटी और एक बेटा है. अल्तमा बड़ी थी. शव मिलने की सूचना पर अकबर के परिजनों को शिनाख्त के लिए बुलाया गया. परिजनों ने शव को देख कर अल्तमा की शिनाख्त की.

हत्या या आत्महत्या, रहस्य बरकरार

अल्तमा की हत्या कर उसे पानी में फेंका गया या उसने आत्महत्या की, यह रहस्य अभी तक बरकरार है. मृतक के नाक में खून लगा था. सुबह घर से निकली अल्तमा के साथ क्या हुआ यह कोई नहीं जानता है. पुलिस के अनुसार, शाम तक मृतक के घरवालों ने थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है. घरवालों से प्राथमिक पूछताछ नहीं हुई है. घरवालों को यदि कोई संदेह है, तो पुलिस उनके संदेह के आधार पर जांच करेगी. पुलिस अपने स्तर से भी मामले की जांच कर रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें