17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बंगाल को चोरों और भ्रष्टाचारियों से करना होगा मुक्त, पूर्व बर्दवान में बोले दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के कालना में भाजपा सांसद दिलीप घोष पंचायत चुनाव के लिये प्रचार करते नजर आये. इस दौरान उनहोंने तृणमूल पर जमकर कटाक्ष किया है.

बर्दवान/पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के कालना दो ब्लॉक में चुनाव के लिये प्रचार करने पहुंचे भाजपा सांसद दिलीप घोष. इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से धराशाई हो गई है .राज्य में तानाशाही सरकार चल रही है. महिलाएं, बच्चियां बंगाल में सुरक्षित नहीं है . पूरे पश्चिम बंगाल को चोर शासक दल और भ्रष्टाचार से मुक्त करना होगा. इसके पूर्व भाजपा प्रार्थियों को लेकर दिलीप घोष ने कालना बैधपुर शिरीष से रासपुर तक एक रोड शो भी किया.

केंद्रीय वाहिनी आने से नाखुश है मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

दिलीप घोष ने कहा कि जब से पंचायत चुनाव को लेकर केंद्रीय वाहिनी बंगाल में आई है तब से जहां आम महिलाएं, बच्चे केंद्रीय वाहिनी को देखकर खुश है. वही ममता बनर्जी और उनके नेता नाखुश नजर आ रहे हैं. असल बात है कि पिछले पंचायत चुनाव में जिस तरह से शासक दल के लोगों ने पुलिस की मदद से लोगों के मताधिकार को लूट लिया था. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. जनता अब अपने पंचायत को अपने मताधिकार को इन लुटेरों को लूटने नहीं देंगी. इस बार केंद्रीय वाहिनी के नेतृत्व में आप लोग अपना मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

Also Read: शिक्षक भर्ती मामले में इडी कार्यालय पहुंचीं सायोनी घोष, इडी की पूछताछ जारी
पश्चिम बंगाल में अराजकता की स्थिति कायम हो गई है : दिलीप

दिलीप घोष ने कहा कि वास्तविक रूप में पश्चिम बंगाल में अराजकता की स्थिति कायम हो गई है. भ्रष्टाचार चरम पर है. पश्चिम बंगाल में चोरों को बचाने की मुहिम चल रही है. पुलिस भी उसी की मदद कर रही हैं. हालत यह है कि पश्चिम बंगाल में पुलिस की गोली से चोरों की मौत पर उन्हें सरकार मुआवजा दे रही है. दिलीप घोष ने कहा कि इन चोरों का गर्दन पकड़ कर इन्हें धक्का देकर बंगाल और सत्ता से बाहर करना होगा. तभी पश्चिम बंगाल को भ्रष्टाचार मुक्त किया जा सकता है. इसके बाद ही बंगाल का विकास होगा.

Also Read: पंचायत चुनाव का प्रचार करने बंगाल पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- ममता बनर्जी बनेंगी देश की अगली प्रधानमंत्री

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें