29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पार्षद का घेराव किया सैकड़ों महिलाओं ने

जामुडिया : पांच नंबर वार्ड के पार्षद रामचंद्र नोनिया के आवास पर रविवार की सुबह जामुड़िया अधिकारीपाड़ा, बाद्यकरपाड़ा एवं रूईदासपाड़ा की सैकड़ों महिलाओं ने प्रदर्सन किया तथा पार्षद की घेराव किया. उनका कहना था कि इन बस्तियों में कई सालों से पेयजल संकट तथा ड्रेन की समस्या बनी हुई है. कई बार शिकायत करने के […]

जामुडिया : पांच नंबर वार्ड के पार्षद रामचंद्र नोनिया के आवास पर रविवार की सुबह जामुड़िया अधिकारीपाड़ा, बाद्यकरपाड़ा एवं रूईदासपाड़ा की सैकड़ों महिलाओं ने प्रदर्सन किया तथा पार्षद की घेराव किया. उनका कहना था कि इन बस्तियों में कई सालों से पेयजल संकट तथा ड्रेन की समस्या बनी हुई है. कई बार शिकायत करने के बाद भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है.

पार्षद श्री नोनिया ने न सिर्फ महिलाओं को उनकी समस्या समाधान का आश्वासन दिया, बल्क उनके साथ उनकी बस्तियों का स्पॉट निरीक्षण भी किया. इस दौरान पाड़ा निवासी कल्याणी रूईदास तथा सोनाली बाध्यकर ने पाड़ा की समस्याओं की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से इन बस्तियों में पेयजल और ड्रेन की समस्या है.
लेकिन इस समस्या के समाधान के लिए वर्तमान सरकार में अभी जो है, उन्होंने आश्वासन दिया था कि इस समस्या का समाधान जल्द से जल्द कर दिया जायेगा. लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं किया गया है. बीते 23 जनवरी को एक कार्यक्रम के दौरान आसनसोल के मेयर जितेंद्र तिवारी यहां आये थे.
उन्होंने भी आश्वासन दिया था कि इन बस्तियों की विभिन्न समस्याओं का समाधान किया जायेगा. लेकिन अभी तक कोई भी कार्य नहीं हुआ. वर्ष 2019 के संसदीय चुनाव में भी इन बस्तियों में तृणमूल की सभा हुई थी.
उसमें भी जामुडिया बोरो चेयरमैन शेख शानदार ने निवासियों को आश्वासन दिया था कि इस चुनाव में चाहे पार्टी की जीत हो या हार, पाड़ा की सभी समस्याओं का समाधान किया जायेगा. लेकिन यह आश्वासन भी अभी तक आश्वासन ही है. मजबूरन महिलाओं को वार्ड पार्षद को घेराव करना पड़ा.
पार्षद श्री नोनिया ने कहा कि इसकी जानकारी उन्होंने वरीय अधिकारी को बहुत पहले ही दे दी है. आने वाले समय में इस समस्या का समाधान शीघ्र किया जायेगा. गीता रूईदास तथा काबेरी बाध्यकर ने आंदोलन का नेतृत्व किया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें