29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिरौती में ली गयी 2.60 करोड़ की राशि

आसनसोल : बराकर निवासी व युवा उद्योगपति तेजपाल सिंह और उसके कार चालक चिरकुंडा निवासी रवि कुमार अपहरण कांड में अपराध अनुसंधान विभाग ( सीआईडी) ने तीसरे आरोपी अमित कुमार को 30 अगस्त को गुजरात में गांधीधाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से गुजरात पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया. अमित की गिरफ्तारी के […]

आसनसोल : बराकर निवासी व युवा उद्योगपति तेजपाल सिंह और उसके कार चालक चिरकुंडा निवासी रवि कुमार अपहरण कांड में अपराध अनुसंधान विभाग ( सीआईडी) ने तीसरे आरोपी अमित कुमार को 30 अगस्त को गुजरात में गांधीधाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से गुजरात पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया. अमित की गिरफ्तारी के बाद पहली बार खुलासा हुआ कि तेजपाल की रिहाई के लिए फिरौती के रूप में दो करोड़ 60 लाख रुपया की वसूली की गयी थी.

सीआईडी ने कच्छ के गांधीधाम अदालत में अमित को पेश कर तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ लाकर उसे मंगलवार आसनसोल जिला अदालत के सीजेएम के समक्ष पेश किया. जांच अधिकरी सीआईडी दुर्गापुर खुफिया विभाग के निरीक्षक कौशिक घोष ने फिरौती की राशि बरामद करने के साथ कांड में लिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का हवाला देकर आरोपी के 14 दिन की रिमांड की अपील अदालत में की. अदालत ने 11 दिनों की रिमांड मंजूर की.

इस कांड में इससे पूर्व दो आरोपी अभिषेक चौधरी और राजद के छात्र यूनियन के नेता राहुल कुमार उर्फ केशव को गिरफ्तार किया था. दोनों न्यायिक हिरासत में हैं. उनका सहयोगी दीपक अभी तक फरार है. सीआईडी यह खुलासा करने में जुटी है कि फिरौती की राशि किसने लिया, किसको दिया, राशि कहां छिपा कर रखी गई है, इसका मास्टरमाइंड कौन कौन है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें