27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टावर लाने का महिलाओं ने किया विरोध

दुर्गापुर : इस्पात नगर संलग्न नागार्जुन बस्ती में निजी कंपनी के टावर लगाने को विरोध स्थानीय महिलाओ ने किया. इससे कंपनी कर्मियों के साथ उनका विवाद शुरू हो गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं को पहले समझाया और बाद में हड़काया भी. इससे इलाके में तनाव हो गया. महिलाओ का तर्क था कि […]

दुर्गापुर : इस्पात नगर संलग्न नागार्जुन बस्ती में निजी कंपनी के टावर लगाने को विरोध स्थानीय महिलाओ ने किया. इससे कंपनी कर्मियों के साथ उनका विवाद शुरू हो गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं को पहले समझाया और बाद में हड़काया भी. इससे इलाके में तनाव हो गया.
महिलाओ का तर्क था कि दूसरे इलाके में टावर लगाया जाये. इसकी शिकायत इस्पात नगर प्रशासन, महकमाशासक, मेयर एवं दुर्गापुर थाना में की जा चुकी है. नागार्जुन सेक्टर निवासी चैताली भट्टाचार्य, शिल्पा दे, नूरजहां बेगम, हिना परवीन आदि ने कहा कि कंपनी के टावर लगाने से उन्हें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन बस्ती के जन बाहुल्य इलाके में टावर लगाने से बस्तियों एवं सेक्टर के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्या होगी.
टावर से निकलने निकली तरंगे हृदय संबंधित बीमारी फैलायेंगी. कंपनी को टावर दूसरे स्थान पर लगाना होगा. नूरजहां ने कहा कि कंपनी पुलिस को साथ लेकर गिरफ्तार करने की धमकी दे रही है. लोगों का आंदोलन जारी रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें