बेटे को मार कर खुद भी दे दी जान

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता: बेटे को गोली मारकर मौत के घाट उतारने के बाद एक पिता ने खुद को भी गोली मार ली. घटना मटियाबुर्ज इलाके के केशोराम कॉटन मिल सर्वेट क्वार्टर में मंगलवार दोपहर को घटी. इस घटना में दोनों ही बाप-बेटे की घटनास्थल पर हीं मौत हो गयी.

मृतक बेटे का नाम सोनू सिंह (19) है. जबकि पिता का नाम अवधेश सिंह (55) है. अवधेश केशोराम कॉटन मिल के सर्वेट क्वार्टर में परिवार के साथ रहते थे. पुलिस ने इसकी खबर पाकर दोनों बाप-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कब घटी घटना : पुलिस के मुताबिक मिल के अंदर एक कमरे के अंदर से मंगलवार दोपहर अचानक गोलियों की आवाज आने से आसपास के लोग वहां पहुंचे. दरवाजा खोल कर अंदर जाने पर पिता व पुत्र को गोली लगे हालत में फर्श पर पड़े देखा. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. शव की हालत देख कर पुलिस ने बताया कि अवधेश सिंह ने पहले अपने बेटे को गोली मारी, फिर खुद भी अपने सिर पर फायरिंग कर खुद को भी मौत के गले लगा लिया.

प्राथमिक जांच में मटियाबुर्ज थाने की पुलिस को घरवालों ने बताया कि उसका बेटा स्वाभाविक नहीं था. अपंग होने के कारण उसके पिता जवान बेटे के भविष्य को लेकर चिंतित रहते थे. खुद भी वह मिर्गी के रोग के शिकार थे. उनके पास लाइसेंसी गन था, जिसके कारण एक गैर सरकारी बैंक में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते थे. मिर्गी के रोग के कारण उन्हें आये दिन परेशानियां होती थी. तीन संतान में सिर्फ सोनू हीं अपंग था. बाकी एक बेटी की शादी हो चुकी थी, जबकि उनका एक बेटा पढ़ाई कर रहा था.

मंगलवार दोपहर को पत्नी की घर में गैर मौजूदगी का फायदा उठा कर उन्होंने खुद के रिवॉल्वर से बेटे को गोली मार दी. इसके बाद खुद बेटे का कातिल कहलाने के कलंक से बचने के लिए उन्होंने खुद को भी गोली मार ली. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें