29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा : शराबी पिता ने पटक-पटक कर बेटे को मार डाला

मालदा : रोते हुए एक साल के बेटे चुप कराने के लिए पटक पटक कर बेरहमी से हत्या करने का आरोप शराबी पिता पर लगा. यहां तक की रातों रात बच्चे के शव को मिट्टी में दफना भी दिया. शनिवार रात यह घटना इंगलिशबाजार थाना के काजीग्राम ग्राम पंचायत के पलाशबाड़ी गांव में हुई है. […]

मालदा : रोते हुए एक साल के बेटे चुप कराने के लिए पटक पटक कर बेरहमी से हत्या करने का आरोप शराबी पिता पर लगा. यहां तक की रातों रात बच्चे के शव को मिट्टी में दफना भी दिया. शनिवार रात यह घटना इंगलिशबाजार थाना के काजीग्राम ग्राम पंचायत के पलाशबाड़ी गांव में हुई है.
हालांकि घटना के बाद ग्रामीणों की पिटाई के डर से आरोपी की पत्नी अनिता विश्वास ने थाने में शिकायत तक दर्ज नहीं करवायी है. रविवार सुबह मामले की खबर फैलने पर थाने को जानकारी देने की बात कही गयी.
स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि पलाशबाड़ी गांव के दिहारी मजदूर प्रदीप विश्वास व पत्नी अनीता विश्वास को 3 साल की एक बेटी व 1 साल का बेटा था.
मृत बच्चे की मां अनिता विश्वास ने बताया कि शनिवार रात बेटा खूब रो रहा था. उस समय उसका नशेरी पति प्रदीप विश्वास ने गुस्से में आकर बेटे को पटक दिया. बच्चे के सिर व मुंह में चोट लगी. चिल्लाने की आवास सुनकर वह रसोई से आयी तो देखा बच्चा नि:श्तेज पड़ा है.
उसका शरीर ठंडा हो गया व उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद आरोपी पति भाग निकला. डर से किसी ग्रामीण को भी बता नहीं पायी. उसने बताया कि ग्रामीणों को पता चलने पर घर में तोड़फोड़ व आगजनी कर घर से निकाल देते. रात को उसके पति ने बेटे के शव को मिट्टी में दफना दिया.
पति की सजा की मांग पर वह रविवार को पुलिस के पास जाने की बात बतायी है. हालांकि आरोपी पति प्रदीप विश्वास ने बताया कि बेटा बीमार था. बीमारी के कारण उसकी मौत हुई है. लेकिन स्थानीय निवासियों को उसकी बात पर विश्वास नहीं है. मामले पर इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने कहा कि शिकायत दर्ज होने के बाद छानबीन की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें