25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक व नकली नोट सहित दो तस्कर गिरफ्तार

मालदा : नकली नोट सहित दो तस्करों को बीएसएफ के 24 नंबर बटालियन के जवानों ने गिरफ्तार कर बैष्णवनगर थाना पुलिस को सौंप दिया. मालदा के वैष्णवनगर थाना के 18 माइल इलाके से एक बाइक सहित दो तस्करों को बीएसएफ ने पकड़ा. शनिवार को नकली नोट सहित पकड़े गये आरोपी के नाम नासीरूल शेख (19) […]

मालदा : नकली नोट सहित दो तस्करों को बीएसएफ के 24 नंबर बटालियन के जवानों ने गिरफ्तार कर बैष्णवनगर थाना पुलिस को सौंप दिया. मालदा के वैष्णवनगर थाना के 18 माइल इलाके से एक बाइक सहित दो तस्करों को बीएसएफ ने पकड़ा.

शनिवार को नकली नोट सहित पकड़े गये आरोपी के नाम नासीरूल शेख (19) व आसिर शेख (22)है. दोनों ही वैष्णवनगर थाना के वीरनगर के निवासी बताये गये हैं. आरोपियों के पास से 1 लाख रुपये के 1 हजार नकली नोट बरामद हुए हैं. जब्त सभी नोट पांचसौ रुपये के है.

गुप्त सूत्रों से मिली खबर के आधार पर 18 माइल टोलप्लाजा इलाके में बीएसएफ के 24 नंबर बटालियन के जवानों ने बाइक सहित दोनों को गिरफ्तार किया. शनिवार सुबह आरोपियों को पुलिस को सौंपा गया. उन्हें शनिवार को ही मालदा जिला अदालत में पेश कर मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें