अपशब्द का विरोध करने पर युवक पर जानलेवा हमला, किडनी की नली फटी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

चार युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज, आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही पुलिस

कोलकाता : अपशब्द कहने का विरोध करने पर एक युवक पर इलाके के चार युवकों ने जानलेवा हमला किया. चिकित्सकों के मुताबिक इस मारपीट में पीड़ित युवक को इतनी गहरी चोट लगी कि उसकी किडनी की नली फट गयी है. पीड़ित का नाम कुंदन कुमार यादव (19) है. घटना टेंगरा इलाके के पुलीन खटिक रोड में स्थित रेलवे ट्रैक के पास सोमवार रात 11 बजे की है.
जानकारी के मुताबिक इलाके के कुछ युवक वहां से गुजरनेवाले अनजान लोगों को देखकर गालियां दे रहे थे. युवतियों व महिलाओं को अपशब्द कह रहे थे. कुछ देर तक बर्दाश्त करने के बाद कुंदन ने इसका विरोध किया. आरोप है कि इसी दौरान बदमाश युवकों ने कुंदन को घेरकर उसे पीटने लगे. काफी देर तक उसकी पिटाई करने के बाद खुले मैदान में उसे तड़पता छोड़कर सभी वहां से फरार हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से शुरुआत में कुंदन को पास के एक अस्पताल ले जाया गया.
हालत गंभीर होने पर उसे एनआरएस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां चिकित्सकों ने कुंदन की किडनी की नली फटने की जानकारी दी. ऑपरेशन के बाद उसकी स्थिति सामान्य हुई है. पीड़ित के परिवार की तरफ से इसकी शिकायत टेंगरा थाने में दर्ज करायी गयी है.
इस मामले में कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि पीड़ित युवक की तरफ से टेंगरा थाने में तीन युवकों के नाम के साथ व एक अज्ञात युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है. आसपास के इलाकों में बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है. पुलिस जल्द चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें