25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दोस्त की पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाया दामाद

कालियागंज : ससुराल में पत्नी से मिलने आये दामाद को दोस्त की पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में ससुराल वालों ने पकड़ लिया. घटना को लेकर कालियागंज के मुस्तफानगर पंचायत के पूर्व पालपाड़ा इलाके में हंगामा खड़ा हो गया. गांववालों ने पकड़े गये दामाद व गांव की गृहवधू को पेड़ से बांधकर रखा. खबर पाकर […]

कालियागंज : ससुराल में पत्नी से मिलने आये दामाद को दोस्त की पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में ससुराल वालों ने पकड़ लिया. घटना को लेकर कालियागंज के मुस्तफानगर पंचायत के पूर्व पालपाड़ा इलाके में हंगामा खड़ा हो गया. गांववालों ने पकड़े गये दामाद व गांव की गृहवधू को पेड़ से बांधकर रखा.

खबर पाकर पुलिस पहुंचकर दोनों को मुक्त कराकर अपनी हिरासत में लिया. आरोपी गृहवधू का कहना है कि वह आरोपी युवक के साथ प्रेम करती है. उसके साथ विवाह करना चाहती है. 11 साल पहले उसकी जिसके साथ शादी हुई थी. वह उसके साथ नहीं रहता है. उसके दो बच्चों सहित परिवार का खर्च ही उठाता नहीं है. आरोपी दामाद का नाम निमाई सन्यासी है. खुद को कोलकाता के निवासी बताने वाले दामाद ने भी कहा कि वह एक-दूसरे से प्रेम करते है.

लोगों ने पूछा की पहली पत्नी व बच्चों का क्या होगा. तो उसने बताया कि पहले पत्नी के साथ एक साल से संबंध नहीं है. सन्यासी ने बताया कि इस गांव का एक युवक दिल्ली में उसके साथ काम करता था. वह अपनी पत्नी से बात करने के लिए सन्यासी का मोबाइल इस्तेमाल करता था. इसी से दोनों के बीच परिचय व संबंध की शुरूआत हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें