38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसटीएफ ने कुख्यात डकैत को मालदा में दबोचा

आरोपी के पास से एक सेवेन एमएम पिस्टल, कारतूस, लैपटॉप व नकदी बरामद मालदा : जिले में दालपुड़ी की दुकान चला रहे एक कुख्यात डकैत को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है. शुक्रवार की देर रात को चलाये गये इस अभियान में हावड़ा जीआरपी और इंगलिशबाजार थाना पुलिस के सहयोग से छोटेलाल पोद्दार को […]

आरोपी के पास से एक सेवेन एमएम पिस्टल, कारतूस, लैपटॉप व नकदी बरामद

मालदा : जिले में दालपुड़ी की दुकान चला रहे एक कुख्यात डकैत को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है. शुक्रवार की देर रात को चलाये गये इस अभियान में हावड़ा जीआरपी और इंगलिशबाजार थाना पुलिस के सहयोग से छोटेलाल पोद्दार को गिरफ्तार किया गया है. मालदा शहर के बालुचर इलाके से गिरफ्तारी के समय आरोपी के घर से एक सेवेन एमएम पिस्टल, दो मैगजिन और 8 कारतूस बरामद किये गये हैं.

पुलिस सूत्र के अनुसार आरोपी के पास से काफी मात्रा में नकदी और डकैती कांड में लूटे गये माल भी बरामद किये गये हैं. गिरफ्तारी के बाद उसी रात आरोपी को जांच टीम कोलकाता लेकर चली गयी. उसके पास से एक लैपटॉप और नकदी भी बरामद की गयी है.

पुलिस सूत्र के अनुसार छोटेलाल पोद्दार बिहार के कटिहार का निवासी है. वह बीते 30 जून को वर्दवान में एक ट्रेन डकैती मामले में आरोपी है. एसटीएफ के पास गुप्त सूचना थी कि छोटेलाल मालदा में छिपा हुआ है. उसी आधार पर छापेमारी कर उसे दबोचा गया. पुलिस सूत्र ने बताया है कि आरोपी के पास से एक लैपटॉप के अलावा डकैती में लूटे गये कुछ सामान और नकद रुपये भी मिले हैं.

सूत्र ने बताया कि छोटेलाल मालदा शहर के बालुचर के नीमतलाघाट इलाके में अभि चौधरी उर्फ फुलिया के घर में किराये पर रह रहा था. पिछले कई माह से वह एनएच-34 इलाके में एक दालपुड़ी की दुकान चलाकर कई माह से जमा हुआ था. स्थानीय कई लोगों ने बताया कि छोटेलाल डकैती मामले का आरोपी है इसके बारे में उन्होंने सोचा तक नहीं था.

अगर वह दोषी है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये. वहीं, रेलवे यूजर कंसल्टेटीव कमेटी के मालदा के जिलाध्यक्ष नरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि रेलवे में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था नहीं होने से चोरी और डकैती की घटनायें घट रही हैं. एसटीएफ ने आरोपी को गिरफ्तार कर अच्छा काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें