27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिवॉल्वर दिखाकर रंगदारी मांगनेवाला हुआ गिरफ्तार

कोलकाता: मिनाखां बाजार में व्यापारियों को रिवाल्वर दिखाकर पैसे मांगनेवाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम मंजुल फकीर है. उसका घर मिनाखां थाना क्षेत्र के चेतल गांव के आमोदपुर में है. घटना मिनाखां थाना क्षेत्र के पाइकपाड़ा बाजार इलाके की है. रविवार की सुबह मंजुल व उसके दो साथी बाजार […]

कोलकाता: मिनाखां बाजार में व्यापारियों को रिवाल्वर दिखाकर पैसे मांगनेवाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम मंजुल फकीर है. उसका घर मिनाखां थाना क्षेत्र के चेतल गांव के आमोदपुर में है.

घटना मिनाखां थाना क्षेत्र के पाइकपाड़ा बाजार इलाके की है. रविवार की सुबह मंजुल व उसके दो साथी बाजार में आये. स्थानीय लोगों ने इस बात की खबर मिनाखां थाने में दी. घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने म‍ंजुल को गिरफ्तार किया. हालांकि उसके दो दोस्त फरार होने में सफल हो गये. मंजुल के पास से पुलिस ने एक रिवाल्वर व गोली बरामद की है.
स्थानीय सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक मंजुल और उसके साथी इलाके में दुकानदारों से रंगदारी मांगते थे और रंगदारी नहीं मिलने पर बंदूक दिखाकर डराते-धमकाते थे. इस तरह मंजुल व उसके साथियों ने पूरे इलाके में आतंक फैला रखा था. थाने में शिकायत कराने के बाद उन्होंने इलाके में आवाजाहीं कम कर दी थी. रविवार की सुबह जब इलाके के व्यापारियों ने मंजुल और उसके साथियों को बाजार में देखा, तो तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंच पुलिस ने मंजुल को गिरफ्तार किया. पुलिस उससे पूछताछ कर उसके साथियों की तलाश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें