16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वाराणसी: IIT BHU परिसर में रात को साथी संग घूम रही छात्रा से हुई छेड़छाड़, आक्रोशित छात्र धरने पर बैठे

आईआईटी बीएचयू में परिसर में टहल रही छात्रा से छेड़छाड़ का मामला गरमाता जा रहा है. सैंकड़ों की संख्या में छात्र राजपूताना हॉस्टल पहुंचे और प्रदर्शन बैठे हैं. छात्र कैंपस में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर बैनर और पोस्टर के साथ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

वाराणसी के आईआईटी बीएचयू परिसर में बुधवार की आधी रात के बाद एक छात्रा से छेड़छाड़ की घटना हुई है. छेड़छाड़ का मामला गरमाता जा रहा है. गुरुवार को सैंकड़ों की संख्या में छात्र राजपूताना हॉस्टल पहुंचे और प्रदर्शन किया. छात्र कैंपस में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर बैनर और पोस्टर के साथ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने डायरेक्टर हाय-हाय के नारे लगाए और कैंपस बंद करने की मांग भी की. छात्रों ने कहा- कैंपस में बाहरी तत्वों का प्रवेश पर भी रोक लगाई जाए.

कैंपस में बाहरी तत्वों के प्रवेश पर लगे रोक

आईआईटी बीएचयू में धरने पर बैठे छात्रों में से ह्यूमेनिटिज के शोध छात्र दीपक राठौर ने कहा कि 1 नवंबर की रात में अब तक का सबसे बड़ा हीनियस क्राइम हुआ है. लड़की का अश्लील वीडियो भी बना लिया गया है. रात में छात्रा के साथ हद से ज्यादा गलत काम किया गया. आईआईटी बीएचयू प्रशासन, प्रॉक्टोरियल बोर्ड और डायरेक्टर की ओर से अभी कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है. हो सकता है कि उस जगह की CCTV फुटेज से भी खिलवाड़ कर दिया जाए. आए दिन संस्थान की छात्राओं संग छेड़खानी की जा रही है. इस पर संस्थान के अधिकारी खामोश हैं. हम चाहते हैं कि कैंपस को पूरी तरह से बंद किया जाना चाहिए.

Also Read: UP News: करवा चौथ पर महान पत्नी के लिए रखना है व्रत, स्वास्थ्य विभाग कर्मी ने मांगा अवकाश, लेटर हुआ वायरल
पीड़ित छात्रा ने बताया आप बीती

पीड़ित छात्रा ने बताया कि 2 नवंबर की रात 1 बजकर 30 मिनट पर अपने हॉस्टल से किसी जरूरी काम के लिए बाहर निकली. गांधी स्मृति चौराहे के पास मुझे मेरा दोस्त मिला. हम दोनों साथ में जा रहे थे कि रास्ते में कर्मन बाबा मंदिर से करीब 300 मीटर दूर पीछे से एक बाइक आई. उस पर 3 लड़के सवार थे. उन लोगों ने बाइक खड़ी करके मुझे और मेरे दोस्त को अलग कर दिया. इसके बाद मेरा मुंह दबाकर एक कोने में लेकर गए. पहले मुझे किस किया, उसके बाद मेरे कपड़े उतारकर वीडियो बनाया और फोटो खींची. मैं जब बचाव के लिए चिल्लाई तो मुझे मारने की धमकी दी. करीब 10-15 मिनट तक मुझे अपने कब्जे में रखा और फिर छोड़ दिया.

पीड़ित छात्रा ने आगे बताया कि मैं अपने हॉस्टल की ओर भागी तो पीछे से बाइक की आवाज आने लगी. डर के मारे एक प्रोफेसर के आवास में घुस गई. वहां पर 20 मिनट तक रूकी और प्रोफेसर को आवाज दी. प्रोफेसर ने मुझे गेट तक छोड़ा. उसके बाद पार्लियामेंट सिक्योरिटी कमेटी के राहुल राठौर मुझे आईआईटी बीएचयू पेट्रोलिंग गार्ड के पास छोड़ा. जहां से मैं अपने हॉस्टल तक सुरक्षित आ पाई. छात्रा ने बताया कि बदतमीजी करने वाले लड़के बुलेट बाइक से आए थे. तीनों में से एक मोटा, दूसरा पतला और तीसरा मीडियम हाइट का था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें