25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर 25 हजार का इनाम घोषित, पुलिस को अब तक नहीं मिला सुराग

उमेश पाल हत्याकांड: नामजद होने के बाद फरार अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर अब पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित किया है. शाइस्ता का अतीक के गिरोह के सदस्यों से सीधा संपर्क था. उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े शूटर और अतीक के अन्य गुर्गे शाइस्ता से मुलाकात करते थे.

Prayagraj: प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया अतीक अहमद के परिवार और गुर्गों पर शिकंजा कसने के लिए ताबड़तोड़ दबिश के बीच कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है. इसी कड़ी में नामजद होने के बाद फरार अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर अब पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित किया है. शाइस्ता अपने परिवार के सदस्यों की सुरक्षा को लेकर वकील के जरिए लगातार कानूनी दांवपेंच में लगी है. लेकिन, सामने नहीं आई है. पुलिस को कई जगह दबिश डालने के बावजूद शाइस्ता का सुराग नहीं मिला है.

इस बीच उमेश पाल हत्याकांड में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसे वारदात से पांच दिन पहले का बताया जा रहा है. इसमें अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ सफेद कमीज में चल रहा शख्स शार्प शूटर साबिर नजर आ रहा है. यह सीसीटीवी फुटेज 19 फरवरी का है. कहा जा रहा है कि रात 8:57 बजे शाइस्ता परवीन अतीक गैंग के शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर पहुंची थी. शूटर बल्ली का नाम भी अतीक अहमद गैंग में शामिल है.

इस वीडियो के आधार पर माना जा रहा है कि शाइस्ता का अतीक के गिरोह के सदस्यों से सीधा संपर्क था. उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े शूटर और अतीक के अन्य गुर्गे शाइस्ता से मुलाकात करते थे. उमेश पाल की हत्या के बाद उनकी पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और शाइस्ता परवीन को नामजद किया था. इसके अलावा गुड्डू मुस्लिम और गुलाम का भी नाम शामिल किया गया. इस मुकदमे में बाद में अतीक अहमद के बेटे असद को भी पुलिस ने नामजद किया गया.

Also Read: यूपी में आठ वरिष्ठ आईपीएस अफसरों के तबादले, पीयूष मोर्डिया बने लखनऊ के नये एडीजी जोन

वहीं वारदात के बाद से ही शाइस्ता परवीन लगातार अपने परिवार को बेगुनाह ठहराती रही. लेकिन, जांच पड़ताल में इन लोगों के तार सीधे तौर पर उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ते साबित हुए हैं. पुलिस इस मामले में असद, गुड्डू मुस्लिम, अरमान, साबिर और गुलाम पर पहले ही ढाई लाख का इनाम घोषित कर चुकी है. वहीं अब शाइस्ता परवीन पर भी 25000 के इनाम घोषित कर दिया गया है.

शाइस्ता परवीन पुलिस को लगातार चकमा दे रही है. उसने अपने वकीलों के जरिए अपने दो नाबालिग बेटों समेत परिवार के अन्य सदस्यों के लिए हाईकोर्ट में गुहार लगाई. जिसके बाद पुलिस ने अशरफ की पत्नी और अतीक की बहन को निरोधात्मक कार्रवाई के बाद रिहा कर दिया. वहीं दोनों नाबालिग बेटों को भी बाल संरक्षण गृह में भेजने की बात पुलिस ने कही है. हालांकि शाइस्ता इससे संतुष्ट नहीं है और कोर्ट ने पुलिस से स्पष्ट जवाब मांगा है, जिस पर 13 मार्च को सुनवाई होगी. वहीं अब शाइस्ता परवीन पर भी इनाम की घोषणा होने से उसकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें